श्वेता बच्चन के काम को लेकर यूजर ने उड़ाया मजाक, बेटी नव्या नंदा ने करारा जवाब देकर यूं किया मुंह बंद

नव्या नंदा (Navya Nanda) ने अपनी मम्मी के प्रोफेशन के सवाल पर एक यूजर को करारा जवाब दिया, साथ ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर उसकी फोटो भी शेयर की.

श्वेता बच्चन के काम को लेकर यूजर ने उड़ाया मजाक, बेटी नव्या नंदा ने करारा जवाब देकर यूं किया मुंह बंद

नव्या नंदा (Navya Nanda) ने ट्रोल को दिया करारा जवाब

खास बातें

  • श्वेता बच्चन के काम को लेकर ट्रोर ने उड़ाया मजाक
  • नव्या नंदा ने करारा जवाब देकर किया मुंह बंद
  • नव्या नंदा ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की स्टोरी
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की की नातिन नव्या नंदा (Navya Nanda) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. फिल्मों से दूर होने के बावजूद नव्या नंदा फोटो और वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में नव्या नंदा एक ट्रोल को जवाब देने के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के काम पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी. ऐसे में नव्या नंदा ने ट्रोल को करारा जवाब देकर उसका मुंह बंद कर दिया. नव्या नंदा ने इससे जुड़ा एक स्क्रीन शॉट भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी मम्मी श्वेता बच्चन एक लेखक, डिजाइन, पत्नी और एक मां हैं.

नव्या नवेली नंदा ने पापा के साथ शुरू किया बिजनेस, नाना अमिताभ बच्चन बोले- मुझे तुम पर गर्व है...

नव्या नंदा (Navya Nanda) ने हाल ही में महिला सशक्तिकरण को लेकर एक इंटरव्यू दिया था, जिससे जुड़ा हिस्सा वोग मैगजीन ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया था. अपने इंटरव्यू में नव्या नंदा ने कहा कि मैं मेरे आसपास काम कर रही महिलाओं के बीच पली-बढ़ी हूं. मेरी दादी, मेरी मां, मेरी बुआ और जिनको भी मैं जानतकी हूं. इस बदलाव को लाने के लिए आपको शिक्षा और वित्तीय स्वतंत्रता से शुरुआत करनी पड़ेगी. वोग इंडिया की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "इनकी मम्मी आखिर क्या काम करती हैं?"

bokbqpto

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ट्रोल की इस बात का जवाब देते हुए नव्या नंदा (Navya Nanda) ने लिखा, "वह एक लेखक हैं, डिजाइनर हैं एक मां हैं और एक पत्नी भी हैं." वहीं, इंस्टाग्राम स्टोरी पर इससे जुड़ा स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए नव्या नंदा ने लिखा, "एक मां और एक पत्नी होना फुल टाइम जॉब होती है. उन महिलाओं को कृप्या बदनाम न करें, जो गृहिणी हैं. एक पीढ़ी की परविश में उनकी भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण है, जो कि उनके योगदान को नकारने की जगह उनका भलीभांति समर्थन करती है." बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने 'पैरेडाइस टावर' नाम की एक किताब लिखी थी, जो कि साल 2018 में पब्लिश हुई थी. वहीं, नव्या नंदा की बात करें तो उनके प्रोजेक्ट के लिए बॉलीवुड कलाकार भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.