VIDEO: 3 साल बाद फिर रिलीज होगी 'नानक शाह फकीर', ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग

फिल्म 'नानक शाह फकीर' का ट्रेलर गुरुवार को अक्षय कुमार ने एक इवेंट के दौरान लॉन्च कर दिया.

VIDEO: 3 साल बाद फिर रिलीज होगी 'नानक शाह फकीर', ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंडिंग

'नानक शाह फकीर' का पोस्टर

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने ट्रेलर किया लॉन्च
  • 13 अप्रैल 2018 को होगी रिलीज
  • 2015 में इस फिल्म को वापस ले लिया गया था
नई दिल्ली:

फिल्म 'नानक शाह फकीर' का ट्रेलर गुरुवार को अक्षय कुमार ने एक इवेंट के दौरान लॉन्च कर दिया. यह फिल्म साल 2015 में मुश्किलों से सेंसर बोर्ड से पास हुई थी, जिसके रिलीज होने के एक हफ्ते के भीतर ही शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) द्वारा इस पर बैन लगा दिया गया था. अक्षय कुमार के सपोर्ट से इस फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है. मिड-डे को दिए एक बयान में फिल्म के प्रोड्यूसर पुनीत सिक्का ने कहा कि हमारी फिल्म के समर्थन के लिए अक्षय कुमार सामने आए और ट्रेलर को लॉन्च किया. उनकी मदद हमारे लिए काफी मायने रखती है.

एआर रहमान ने 'नानक शाह फकीर' का संगीत लॉन्च किया
 

सिक्का ने कहा कि हमारी फिल्म प्रेम और अच्छाई के संदेश को बढ़ावा देती है. यह पूरे दुनिया में गुरु नानक देवजी की यात्रा को दिखलाता है. फिल्म में गुरु नानक द्वारा इक ओंकार, सभी धर्मों, जाति व लिंगों की समानता का संदेश दिया गया है. फिल्म में एक्टर आरिफ जकारिया, आदिल हुसैन और बाकी के किरदारों होंगे.

देखें ट्रेलर- 


डायरेक्टर ने बड़े ही अच्छे ढंग से बचपन से लेकर आखिर तक 'गुरु नानक' जी को एक 'दिव्य ज्योति' के रूप में दिखाया है. इस वजह से उनकी बातों और उपदेशों को महसूस किया जा सकता है. 'नानक शाह फकीर' फिल्म में नानक देव और उनके उपदेशों के बारे में शानदार तरीके से दिखलाया गया है.

VIDEO: 'नानक शाह फकीर' सिनेमाघरों से वापस ली गई


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com