'इश्कबाज' एक्टर नकुल मेहता ने Tweet कर कसा तंज, बोले- जो कह रहे थे #BlackLivesMatter, आज कह रहे हैं कि...

नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि जो ब्लैक लाइव्स मैटर की बात करते थे, आज वह कह रहे हैं कि यह घर का मामला है.

'इश्कबाज' एक्टर नकुल मेहता ने Tweet कर कसा तंज, बोले- जो कह रहे थे #BlackLivesMatter, आज कह रहे हैं कि...

नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने ट्वीट कर सेलिब्रिटीज पर कसा तंज

खास बातें

  • 'इश्कबाज' एक्टर नकुल मेहता ने ट्वीट कर साधा निशाना
  • एक्टर ने कहा कि जो कह रहे थे कि ब्लैक लाइव्स मैटर...
  • नकुल मेहता का ट्वीट खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

किसान आंदोन (Farmer Protest) पर आए विदेशी कलाकारों के ट्वीट के बाद बॉलीवुड कलाकारों समेत कई हस्तियां इसका विरोध कर रही हैं. वहीं, खुद भाजपा सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने भी कहा कि विदेशी कलाकार इन मुद्दों पर ट्वीट कर किसे खुश करने की कोशिश कर रहे हैं. कलाकारों और अन्य सेलिब्रिटीज के ट्वीट पर तंज कसते हुए हाल ही में टीवी के मशहूर एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि जो ब्लैक लाइव्स मैटर की बात करते थे, आज वह कह रहे हैं कि यह घर का मामला है.


एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर्स इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "जो कहते रहे ब्लैक लाइव्स मैटर (#BlackLivesMatter), आज कह रहे हैं यह घर का मामला है. इतना लोकतंत्र..." बता दें कि नकुल मेहता के अलावा गौहर खान, स्वरा भास्कर, वरुण ग्रोवर और कई कलाकारों ने किसान आंदोलन को देश का आंतरिक मामला बताने पर ट्वीट किया और तंज भी कसा. वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने भी लिखा कि जब अमेरिका में पुलिस द्वारा जॉर्ज फ्लॉयड की बर्बरता से हत्या की गई थी तो हमारे देश ने भी दुख व्यक्त किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि एक्टर नकुल मेहता (Nakuul Mehta) ने टीवी की दुनिया में अपनी एक्टिंग से खूब पहचान बनाई है. उन्होंने करियर की शुरुआत 'प्यार का दर्द मीठा मीठा प्यारा प्यारा' से की थी. इससे लोकप्रियता हासिल करने के बाद नकुल मेहता 'इश्कबाज' में नजर आए थे. इस सीरियल में एक्ट्रेस सुरभि चंदना के साथ उनकी जोड़ी ने धमाल मचाकर रख दिया था. इन दिनों नकुल मेहता भले ही टीवी की दुनिया से थोड़े दूर हों, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. नकुल मेहता जल्द ही पापा भी बनने वाले हैं.