नागा चैतन्य समांथा रुथ से अलग होकर शोभिता धुलिपाला के साथ विदेश में मना रहे हैं वेकेशन?, PHOTO हुआ वायरल 

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शुक्रवार को काफी समय से ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर कई फैन पेजों द्वारा तस्वीर को क्यूरेट किया गया है. काफी समय से खबर आ रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

नागा चैतन्य समांथा रुथ से अलग होकर शोभिता धुलिपाला के साथ विदेश में मना रहे हैं वेकेशन?, PHOTO हुआ वायरल 

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला विदेश में मना रहे हैं वेकेशन

नई दिल्ली :

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शुक्रवार को काफी समय से ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर कई फैन पेजों द्वारा तस्वीर को क्यूरेट किया गया है. काफी समय से खबर आ रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. तस्वीर में नागा चैतन्य और सोभिता धूलिपाला को ब्लैक आउटफिट में ट्विन करते देखा जा सकता है. नागा चैतन्य और मेड इन हेवन एक्ट्रेस के रोमांस की खबरें इस साल की शुरुआत से आ रही हैं. कुछ महीने पहले, नागा चैतन्य काफी ट्रेंड कर गया था, जब आरजे सिद्धार्थ कन्नन ने एक्टर से एक इंटरव्यू के दौरान सोभिता धूलिपाला के बारे में सवाल किया था. नागा चैतन्य का जवाब था, "मैं बस मुस्कुराने वाला हूं." 

नागा चैतन्य ने पहले सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु से शादी की थी. उन्होंने मनम, माजिली, ये माया चेसावे और ऑटोनगर सूर्या जैसी फिल्मों में साथ काम किया था. दोनों ने 2017 में शादी की और पिछले साल अक्टूबर में एक संयुक्त बयान में सोशल मीडिया पर अलग होने का ऐलान किया. समांथा रूथ प्रभु ने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण में कहा था कि दोनों के बीच समान्य रिश्ते हैं. "मेरा मतलब है कि अगर आप हम दोनों को एक कमरे में रखते हैं, तो आपको धारदार और तेज तेज वस्तुएं छिपाना पड़ेगा. हां, अभी तक ऐसा है, लेकिन यह भविष्य में चीजें बदल सकती हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शोभिता धुलिपाला वेब-सीरीज़ मेड इन हेवन में नजर आई थीं और इस शो से जाना पहचाना नाम बन गईं. वह रमन राघव 2.0, कालाकांडी, शेफ, द बॉडी और घोस्ट स्टोरीज जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखीं थीं. हिंदी फिल्मों के अलावा, उन्होंने कुरुप, मेजर, मूथॉन और गुडाचारी जैसी फिल्मों में काम किया है. शोभिता को आखिरी बार मणिरत्नम की महान कृति पोन्नियिन सेलवन: आई में देखा गया था.