विज्ञापन
Story ProgressBack

मुमताज के बाद जीनत अमान के लिव इन रिलेशनशिप कमेंट पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- पहले दिन से वह...

जीनत अमान के शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में जवानों को रहने की सलाह पर मुमताज के बाद एक्टर मुकेश खन्ना का रिएक्शन आया है.

Read Time: 2 mins
मुमताज के बाद जीनत अमान के लिव इन रिलेशनशिप कमेंट पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- पहले दिन से वह...
मुकेश खन्ना का लिव इन रिलेशनशिप के सुझाव पर जीनत अमान पर फूटा गुस्सा
नई दिल्ली:

दिग्गज अदाकारा जीनत अमान इन दिनों अपने लिव इन रिलेशनशिप पर किए इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जिसमें उन्होंने शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में जवानों को रहने की सलाह दी थी. इस पर जहां मुमताज ने उनके पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें रिश्ते पर सलाह देने से बचना चाहिए. तो वहीं अब एक्टर मुकेश खन्ना ने एक्ट्रेस के कमेंट पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

दैनिक जागरण को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर मुकेश खन्ना ने कहा, हमारे कल्चर और इतिहास में लिव इन रिलेशनशिप को कभी पहचान नहीं मिली. यह वेस्टर्न रहनसहन से आता है. वहीं एक्ट्रेस की आलोचना करते हुए एक्टर ने कहा, जीनत अमान जो कुछ भी इस बारे में कह रही हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी को पहले दिन से विदेशी रहनसहन से जिया है. जीनत अमान जिस बारे में बात कर रही हैं वह एक लड़के और लड़की के लिए स्वीकार्य नहीं है शादी में.

मुकेश खन्ना ने ऐसी व्यवस्थाओं के संभावित परिणामों के बारे में चिंता जताते हुए कहा, पहले तो अगर वह हस्बैंड और वाइफ की तरह साथ रहते हैं तो उनके साथ अंदाजा लगाइए कि क्या होगा. जो लोग यह कह रहे हैं उन्हें सोच समझकर बोलना चाहिए. 

इससे पहले एक्ट्रेस मुमताज ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा, "उनकी शादी किसी नरक से कम नहीं थी." अब जीनत अमान ने इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है. हिंदुस्तान टाइम्स ने जीनत अमान के हवाले से कहा, "हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है. मैं कभी भी दूसरों की निजी जिंदगी पर टिप्पणी करने या अपने साथियों की आलोचना करने वालों में से नहीं रही हूं और मैं अब इसकी शुरुआत भी नहीं करने जा रही हूं."

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
मुमताज के बाद जीनत अमान के लिव इन रिलेशनशिप कमेंट पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- पहले दिन से वह...
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;