Mouni Roy ने शेयर किया सनसेट वीडियो, फैंस बोले- उड़ें जब जब जुल्फें तेरी...

टीवी पर इच्छाधारी नागिन के किरदार से फैन्स के दिलों को जीतने वाली मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समुद्र किनारे नजर आ रही हैं.

Mouni Roy ने शेयर किया सनसेट वीडियो, फैंस बोले- उड़ें जब जब जुल्फें तेरी...

मौनी रॉय का लेटेस्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. मौनी कई टीवी सीलियल्स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन नागिन सीरियल में काम करने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी का कोई ठिकाना नहीं रहा. फिलहाल को उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में वे समुद्र किनारे नजर आ रही हैं और मौका सनसेट का है. सनसेट के हसीन नजारों के बीच मौनी रॉय ने बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में वीडियो शेयर किया है. 

मौनी रॉय ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वे बेबी पिंक कलर के स्कर्ट टॉप में नजर आ रही हैं खुले बाल और खूबसूरत बैकग्राउंड तो जैसे मानो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी सनसेट का भरपूर लुत्फ ले रही हैं. समुद्र किनारे उनके हवा में लहराते बाल और नागिन सी अदा फैंस को दीवाना बना रही है. इस वीडियो को अभी तक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने तारीफ करते हुए कहा- 'बेबी डॉल' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'उड़ें जब जब जुल्फें तेरी' इस बात में कोई शक नहीं की मौनी ने अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय के काम की बात करें तो आखिरी बार उनके गाने 'पतली कमरिया' में देखा गया था. इसके रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया था. अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. इससे पहले मौनी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी नजर आ चुकी हैं. जिसमें उनकी परफॉर्मेंस खूब पसंद की गई.