येलो गाउन पहन कान फिल्म फेस्टिवल में मौनी रॉय ने किया डेब्यू, फैंस बोले- सनशाइन एट कान्स

कान फिल्म फेस्टिवल के 76वें संस्करण में पहुंची मौनी ने अपने डेब्यू लुक की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की. मौनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उनके फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं.

येलो गाउन पहन कान फिल्म फेस्टिवल में मौनी रॉय ने किया डेब्यू, फैंस बोले- सनशाइन एट कान्स

मौनी रॉय ने कान्स में किया डेब्यू

नई दिल्ली :

टीवी की नागिन और अब बॉलीवुड का बड़ा चेहरा बन चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी अब फ्रांस में चल रहे कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर चुकी हैं. कान फिल्म फेस्टिवल के 76वें संस्करण में पहुंची मौनी ने अपने डेब्यू लुक की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की. मौनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उनके फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं. मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बोनजोर कान्स'. 

तस्वीरों में मौनी येलो कलर के Atelier Zuhra गाउन में नजर आ रही हैं. उन्होंने सनग्लासेस और मल्टीकलर नेकलेस के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया. खुले स्ट्रेट बालों में सोख अदाएं दिखाती मौनी इन तस्वीरों में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. मौनी से पहले सारा अली खान, सपना चौधरी, मानुषी छिल्लर और मृणाल ठाकुर भी इस साल कान में डेब्यू कर चुकी हैं.

मौनी राय की इन कान डेब्यू वाली तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं. अब तक करीब दो लाख लाइक्स मौनी की इन तस्वीरों पर आ चुके हैं. वहीं मौनी के फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, सनशाइन एट कान्स. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, फाइनली हमारा इंतजार खत्म हुआ. वहीं एक्ट्रेस दिशा पटानी ने मौनी रॉय के लुक पर कमेंट करते हुए ‘ओएमजी सो ब्यूटीफुल' लिखा और उनकी तारीफ की. मौनी के पति सूरज नंबियार कमेंट बॉक्स में दिल वाली इमोजी पोस्ट की. 

 भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com