Mouni Roy ने इस मशहूर कोरियोग्राफर से ली टक्कर, फिर दोनों के बीच हुआ धमाकेदार डांस मुकाबला- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का यह धमाकेदार डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो शहूर कोरियोग्राफ मेल्विन लुइस (Melvin louis) के साथ डांस से धमाल मचा रही हैं.

Mouni Roy ने इस मशहूर कोरियोग्राफर से ली टक्कर, फिर दोनों के बीच हुआ धमाकेदार डांस मुकाबला- देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का वीडियो वायरल
  • कोरियोग्राफ मेल्विन लुइस के साथ किया शानदार डांस
  • लोगों को खूब पसंद आ रहा है यह वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) शानदार डांसिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने एक डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उनका धमाकेदार डांस अवतार नजर आ रहा है. मौनी रॉय (Mouni Roy Dance Video) के साथ इस वीडियो मशहूर कोरियोग्राफ मेल्विन लुइस (Melvin louis) भी शानदार डांस कर रहे हैं.  मौनी रॉय और मेल्विन लुइस की जोड़ी ने इस डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है. लोगों को मौनी रॉय का यह वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है.

कपिल शर्मा ने खोला राज, फ्री में बंटे गोल गप्पे तो बेटे को भी साथ ले आईं अर्चना पूरन सिंह- देखें वायरल Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस वीडिय को शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने इस वीडियो में 'तू मुस्कुराई' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैन्स के लिए इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो अकसर पोस्ट करती रहती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

अर्चना पूरन सिंह के लिए रोमांटिक गाना गा रहे थे उदित नारायण तभी आ गईं उनकी बीवी, और फिर...देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी. मौनी रॉय को इंडस्ट्री में तब लोकप्रियता मिली, जब वो एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ही शो 'नागिन' में नजर आई. इसके बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया. मौनी रॉय हाल ही में 'रोमियो अकबर वाल्टर' (Romeo Akbar Walter) में एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. अब उनकी अपकमिंग फिल्म फिल्म 'मेड इन चाइना' (Made In China) है, जिसमें उनके साथ राज कुमार राव (Rajkumar Rao) भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...