Mouni Roy ने दुल्हन के लिबास में शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- शादी हो गई क्या?

मौनी रॉय (Mouni Roy) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन इस वीडियो को लेकर फैन्स के जेहन में कई सवाल भी उठ रहे हैं.

Mouni Roy ने दुल्हन के लिबास में  शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- शादी हो गई क्या?

मौनी रॉय (Mouni Roy) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • मौनी रॉय बनीं दुल्हन, वीडियो वायरल
  • फैंस के साथ सेलेब्स ने भी की तारीफ
  • जल्द आएंगी आलिया भट्ट के साथ फिल्म में नजर
नई दिल्ली:

मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन अपने अंदाज और ग्लैमरस फोटो के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैंस उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy Video) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें कोई शक नहीं है की इस वीडियो में मौनी रॉय किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. लेकिन इस वीडियो में ऐसी भी एक बात मौजूद है जो उनके फैन्स को जरूर परेशान करती नजर आई. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने ऑफ व्हाइट कलर का फुल एंब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना हुआ है. साथ ही हैवी जूलरी और न्यूड मेकअप उनके लुक को एक दम परफेक्ट बना रहा है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में बंगाली म्यूजिक बज रहा है. मौनी रॉय के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने मौनी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'बहुत खूबसूरत दिख रही हो मौनी.' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर कहा, 'क्या आपकी शादी हो गई?'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लेटेस्ट गाने 'पतली कमरिया' में नजर आईं थीं. इसके रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया था. अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. आखिरी बार मौनी को वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में देखा गया था. जिसमें उनकी परफॉर्मेंस खूब पसंद की गई.