मोनालिसा ने 'नदियों पार' गाने पर धमाकेदार अंदाज में किया डांस, Video हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह 'नदियों पार' गाने पर डांस कर रहीं हैं. जिसमें उनके डांस स्टेप देखने लायक है.

मोनालिसा ने 'नदियों पार' गाने पर धमाकेदार अंदाज में किया डांस, Video हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) का 'नदियों पार' गाने पर डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • जाह्नवी कपूर के सॉन्ग पर किया डांस
  • पसंद किया जा रहा है मोनालिसा का डांस
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) काफी फेमस हैं. अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वह अपने डांस लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह फैंस के साथ अक्‍सर अपनी तस्‍वीरें और वीडियो के जरिए जुड़ी रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa Dance Video) के फोटो लोगों को काफी पसंद आते है. मोनालिसा अकसर अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालकर फैंस से बातचीत भी करती हैं. इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जाता है. लेकिन जाह्नवी कपूर के सॉन्ग पर उनके डांस को खूब पसंद किया जा रहा है.   

मोनालिसा  (Monalisa) ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह जाह्नवी कपूर के नए गाने "नदियों पार" पर डांस करती नजर आ रहीं हैं. इस गाने को शैमूर, रश्मीत कौर, आई पी सिंह ने लिखा है और सचिन- जिगर ने कंपोज किया है. यह गाना पॉपुलर पंजाबी गाने 'लेट्स दी म्यूजिक प्ले' का रिमिक्स वर्जन है. मोनालिसा इस वीडियो में अपनी डांस पार्टनर खुशी के साथ है. जिसे देख उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 20 हजार बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें मोनालिसा (Monalisa) की तो उनका असली नाम अंतरा बिस्वास है और वह भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री हैं. साथ ही मोनालिसा  (Monalisa) बॉलीवुड की 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. मोनालिसा (Monalisa) टीवी जगत में भी अपना नाम कमा चुकीं हैं.  स्टार प्लस के फेमस धारावाहिक "नजर" में उन्होंने डायन का किरदार निभाया था. जो लोगों को काफी पसंद आया था. इसी के साथ वह बिग बॉस-10 में भी नजर आई थीं.