इस बॉलीवुड अभिनेता की फिल्म में काम करना चाहती हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

हरियाणा की रहने वाले मेडिकल की इस छात्रा ने कहा कि बॉलीवुड में सभी कलाकार अच्छे हैं, लेकिन आमिर और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा उनकी पसंदीदा हैं.  

इस बॉलीवुड अभिनेता की फिल्म में काम करना चाहती हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर.

खास बातें

  • मानुषी ने कहा-आमिर सामाजिक-प्रासंगिक फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं
  • मानुषी ने चीन के सान्या में मिस वर्ल्ड 2017 बनकर देश का नाम रोशन किया
  • मिस वर्ल्ड मानुषी ने प्रियंका चोपड़ा को पसंदीदा अभिनेत्री बताया
मुंबई :

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर जाने-माने अभिनेता आमिर खान की फिल्म में काम करना पसंद करेंगी. छिल्लर ने कहा कि सुपरस्टार आमिर खान सामाजिक-प्रासंगिक फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. मानुषि ने हाल में चीन के सान्या में मिस वर्ल्ड 2017 बनकर देश का नाम रोशन किया था.

Photos: इंडिया लौटीं Miss World मानुषी छिल्लर, एयरपोर्ट पर हुआ ग्रांड Welcome

हरियाणा की रहने वाले मेडिकल की इस छात्रा ने कहा कि बॉलीवुड में सभी कलाकार अच्छे हैं, लेकिन आमिर और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा उनकी पसंदीदा हैं.  उन्होंने पत्रकारों से कहा, 'मैं निश्चित रूप से आमिर खान की फिल्म में काम करना चाहती हूं. मेरा सोचना है कि उनके पास कुछ चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं रहती हैं जो वह आपको देते हैं. इसके साथ ही उनकी फिल्मों में एक संदेश होता है जो समाज के साथ जोड़ता है. इसलिए ऐसा करना काफी रोचक होगा. अभिनेत्रियों में मेरी पसंदीदा प्रियंका चोपड़ा हैं. 

VIDEO : आमिर की फिल्म में काम करना चाहती हैं मानुषी 


20 वर्षीय मानुषी इस साल मई में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2017 भी बनीं थीं. जब उनसे बॉलीवुड को लेकर उनकी योजनाओं के बारे में पूछा गया तो मिस वर्ल्ड ने कहा कि इस समय फिल्म इंडस्ट्री उनके दिमाग में नहीं है. उन्होंने कहा, 'वर्तमान वर्ष को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं. मैं यात्रा करूंगी, महाद्वीपों की यात्रा करूंगी. हम मासिक धर्म स्वच्छता के बारे में जागरूकता फैलाएंगे जहां मेरे साथ मेरी अन्य मिस वर्ल्ड भी शामिल होंगी. इसलिए इस समय मैं बहुत उत्साहित हूं.' मानुषी ने कहा कि सौन्दर्य प्रतिस्पर्धा के प्रारंभिक सप्ताह में कई प्रतियोगियों ने सोचा था कि वह एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com