प्रियंका गांधी की बेटी मिराया हुई 20 साल की, बर्थडे पर पापा रॉबर्ट वाड्रा ने शेयर की बेटी की क्यूट तस्वीरें

प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा की बेटी मिराया वाड्रा अब बड़ी हो गई हैं और बेहद क्यूट दिखती हैं. उनके 20वें जन्‍मदिन पर पापा ने उनकी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी दिख रही हैं. रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर बेटी की फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

प्रियंका गांधी की बेटी मिराया हुई 20 साल की, बर्थडे पर पापा रॉबर्ट वाड्रा ने शेयर की बेटी की क्यूट तस्वीरें

20 साल की हुई प्रियंका गांधी की बेटी मिराया

नई दिल्ली :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा की बेटी मिराया वाड्रा अब बड़ी हो गई हैं और बेहद क्यूट दिखती हैं. उनके 20वें जन्‍मदिन पर पापा ने उनकी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी दिख रही हैं. रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर बेटी की फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. रॉबर्ट वाड्रा ने कई सारी फोटो शेयर की हैं, जिसमें एक में वह समंदर किनारे दिख रही हैं. वहीं कुछ फोटो में वह पापा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

पोस्‍ट शेयर करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा है, 'तुम आज 20 की हो गई, एक निर्भीक लड़की, यही शब्‍द दिमाग में आता है.' वाड्रा ने अपनी पोस्‍ट में लिखा है कि मियारा अपने परिवार, ग्रैंडपैरंट्स, दोस्‍तों और मिलने-जुलने वालों का खूब ध्‍यान रखती हैं. वाड्रा ने लिखा कि उन्‍हें मियारा पर नाज है. मैं आपके लिए हमेशा हूं और मुझे लगता है कि अब मैं आपसे सिख सकता हूं. मुझे यकीन है कि यह साल आपके लिए कई मौके और खुशियां लेकर आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने बर्थडे पर मिराया मालदीव्‍स में हैं. बेटी का बर्थडे मनाने के लिए मम्मी भी वहां गई हैं. प्रियंका ने मालदीव्‍स पहुंच कर बेटी को बर्थडे पर सरप्राइज दिया. रॉबर्ट-प्रियंका के दो बच्‍चे हैं. मियारा से उम्र में एक साल बड़े रेहान हैं और छोटी मिराया. दोनों बच्‍चे लाइमलाइट से दूर रहते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक मिराया वाड्रा को बास्‍केटबॉल पसंद है तो वहीं रेहान को वाइल्‍ड लाइफ फोटोग्राफी पसंद है.