मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी हैं मां की तरह लंबी, ग्लैमरस और स्टाइलिश, PHOTO देख फैन्स की थम गई सांसें, बोले- ये दूसरी दामिनी है

Meenakshi Seshadri Daughter: बड़े पर्दे की दामिनी यानी मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी का नाम केंड्रा मैसोर है. केंड्रा दिखने में मां की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं. Kendra दिखने में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बहुत स्टनिंग और ग्लैमरस हैं.

मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी हैं मां की तरह लंबी, ग्लैमरस और स्टाइलिश, PHOTO देख फैन्स की थम गई सांसें, बोले- ये दूसरी दामिनी है

Meenakshi Seshadri Daughter: मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी केंड्रा की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

दामिनी, शहंशाह और घायल जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपनी खूबसूरती और अदाकारी का जादू बिखेर चुकीं एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री के आज भी करोड़ों दीवाने हैं. भले ही आज मीनाक्षी शेषाद्री फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन एक दौर था जब फैंस उनकी अदाओं के कायल हुआ करते थे. मीनाक्षी शेषाद्री का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में गिना जाता है, जिन्होंने हिंदी सिनेमा को अनगिनत सुपर हिट फिल्में दी हैं. पर आज हम आपको मीनाक्षी शेषाद्री से नहीं बल्कि उनकी बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं. शायद ही आपने मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी के बारे में सुना होगा. पर आपको बता दें कि उनकी बेटी खूबसूरती में बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं.

बड़े पर्दे की दामिनी यानी मीनाक्षी शेषाद्री की बेटी का नाम केंड्रा मैसोर (Kendra Mysore) है. केंड्रा दिखने में मां की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं. Kendra दिखने में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बहुत स्टनिंग और ग्लैमरस हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर Kendra की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें आपको मीनाक्षी शेषाद्री की पूरी झलक नज़र आएगी. इस तस्वीर में मीनाक्षी की लाडली Kendra को व्हाइट स्ट्रैप वाली स्टनिंग ड्रेस में देखा जा सकता है. इस स्टार किड ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए वाइट कलर के ही लॉन्ग ग्लब्स पहने हुए हैं और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कुराहट लिए वो किसी एंजेल से कम नहीं लग रही हैं. 

qf4uegfg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीनाक्षी शेषाद्री ने 1995 में अमेरिका के एक इन्वेस्टमेंट बैंकर, हरीश मैसूर से शादी की और फिल्म इंडस्ट्री से तब ब्रेक लिया जब वो अपने करियर के पीक पर थीं. बॉलीवुड की कई हिट फिल्में अपने नाम करने के बाद मीनाक्षी शेषाद्री अमेरिका शिफ्ट हो गईं और आज अपनी फैमिली के साथ एक हैप्पी लाइफ बिता रही हैं. आपको बता दें कि मीनाक्षी शेषाद्री के करियर में हीरो फिल्म को मील का पत्थर माना जाता है. इस फिल्म में मीनाक्षी जैकी श्रॉफ के साथ नजर आई थीं.