Master Box Office Collection Day 6: केवल पांच दिनों में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई 'मास्टर'

Master Box Office Collection Day 6: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म  'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका.

Master Box Office Collection Day 6: केवल पांच दिनों में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई 'मास्टर'

Master Box Office Collection Day 6:100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई 'मास्टर'

खास बातें

  • मास्टर का बॉक्स ऑफिस पर धमाका
  • पांच दिनों में 100 करोड़ रुपये के क्लब में हुईं शामिल
  • सिनेमाघरों में मास्टर का धमाल
नई दिल्ली:

Master Box Office Collection Day 6: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म  'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) ने कोरोना काल के दौरान भी सिनेमा की दुनिया में धमाल मचाकर रख दिया है. दरअसल, विजय सेतुपति और थलपति की फिल्म 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master)  रिलीज कोरोना काल में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने केवल पांच दिनों में 104 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. जहां पहले दिन फिल्म ने कोरोना वायरस के दौरान भी 35 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की तो वहीं दूसरे दिन की फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया. 


फिल्म की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ रुपये के आंकड़ा छू लेगी. हालांकि, 'विजय द मास्टर (Vijay The Master)' फिल्म हिंदी भाषाई इलाकों में अपना कमाल नहीं दिखा पा रही है. लेकिन साउथ में यह फिल्म जमकर धूम मचा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) फिल्म को लेकर लोगों में इतना क्रेज था कि इसकी टिकट बुकिंग भी एडवांस में बड़ी मात्रा में बुक की गई. फिल्म का हिंदी वर्जन 14 जनवरी यानी बीते दिन रिलीज हुआ. कोरोना वायरस जैसी स्थिति में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी रिलीज साबित हुई है. इस फिल्म को लेकर खुद फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी कहा था कि यह बॉक्स ऑफिस पर किसी सुनामी से कम नहीं है. उन्होंने बताया था कि मास्टर ने दर्शकों को वह चीज परोसी है, जो वह देखना चाहते थे.