Master Box Office Collection Day 16: 'मास्टर' का सिनेमाघरों में धमाल जारी, अकेले चेन्नई में कमाए इतने करोड़

Master Box Office Collection Day 16: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म मास्टर ने सिनेमाघरों में बीते 15 दिनों से धमाल मचाया हुआ है.

Master Box Office Collection Day 16: 'मास्टर' का सिनेमाघरों में धमाल जारी, अकेले चेन्नई में कमाए इतने करोड़

Master Box Office Collection Day 16: 'मास्टर' का सिनेमाघरों में धमाल जारी

खास बातें

  • 'मास्टर' का सिनेमाघरों में धमाल जारी
  • फिल्म ने अकेले चेन्नई में ही की धाकड़ कमाई
  • आज 'मास्टर' का होगा ओटीटी पर प्रीमियर
नई दिल्ली:

Master Box Office Collection Day 16: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म मास्टर ने सिनेमाघरों में बीते 15 दिनों से धमाल मचाया हुआ है. भले ही शुरुआती आंकड़ों के मुकाबले फिल्म की कमाई में थोड़ी कमी जरूर आई, लेकिन मास्टर ने कोरोना के दौरान भी धुआंधार कमाई कर सिनेमाघरों को भी नया जीवन प्रदान किया है. खास बात तो यह है कि फिल्म ने केवल चेन्नई में ही 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. वहीं तमिलनाडू राज्य में फिल्म ने कोरोना के दौरान भी 115 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे फिल्म राज्य में सातवीं सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है.

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म मास्टर का आज के दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा. जिससे सुपरस्टार विजय के जो फैंस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए वह ओटीटी के जरिए इसका लुत्फ उठा सकें. लेकिन यह बात सिनेमाघर के मालिकों के लिए परेशानी का कारण बन रही है. इस बारे में ही बात करते हुए चेन्नई के थिएटर मालिक राकेश गोथमन ने कहा, "हम सभी हैरान हैं. हमने चौथे और पांचवें हफ्ते में भी लाभ कमाआ है और अब यह ओटीटी रिलीज हमारे वीकेंड के क्राउड को खत्म कर देगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'मास्टर' (Master) में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए थलपति विजय (Thalapathy Vijay) ने कहा, 'फिल्म में, मैं जॉन दुरैराज नाम के एक शराबी कॉलेज प्रोफेसर का रोल निभा रहा हूं. जिसे एक जुवेनाइल स्कूल में भेजा गया है, जहां वह अपनी दुश्मन भवानी (विजय सेतुपति) से मिलता है जो स्कूल के बच्चों का इस्तेमाल अपने निजी फायदे के लिए कर रहा है. मुझे यकीन है कि जॉन और भवानी के बीच दिलचस्प द्वंद्व दर्शकों को एक्शन और ड्रामा की रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाएगा. मुझे खुशी है कि प्रशंसक भारत और दुनिया भर में अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म का आनंद ले सकते हैं.'