मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' का पोस्ट हुआ रिलीज, सामंथा अक्कीनेनी भी आएंगी सीरीज में नजर

मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) की 'द फैमिली मैन (The Family Man 2)' सीजन 2 का पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसके बाद फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए हैं.

मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' का पोस्ट हुआ रिलीज, सामंथा अक्कीनेनी भी आएंगी सीरीज में नजर

'द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2)' का पोस्ट हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'द फैमिली मैन 2' का पोस्ट हुआ रिलीज
  • जल्द अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी सीरीज
  • सीरीज में सामंथा अक्कीनेनी भी आएंगी नजर
नई दिल्ली:

अमेज़न प्राइम वीडियो ने 'द फैमिली मैन (The Family Man 2)' सीजन 2 का पोस्टर रिलीज कर दिया है, जिसके बाद फैन्स काफी एक्साइटिड हो गए हैं. इस पोस्टर में 2021 के समय के साथ एक टाइम बम की तस्वीर दिखाई गई है. नए साल में श्रीकांत तिवारी (मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) और शारिब हाशमी ( जेके तलपड़े) एक बड़े और घातक मिशन पर उतरेंगे. एक उच्च जिम्मेदारी वाली नौकरी का दबाव और अपने देश को सुरक्षित रखने के साथ-साथ, श्रीकांत तिवारी एक पिता और एक पति के रूप में अपनी भूमिका के बीच जूझते हुए दिखाई देंगे.

बता दें, 'निर्देशित 'द फैमिली मैन' अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द ही आ रहा है. प्रिया मणि और शरद केलकर के साथ मनोज बाजपेयी और शारिब हाशमी अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए देखेंगे. इस सीरिज के द्वारा दक्षिण सुपरस्टार सामंता अक्किनेनी (Samantha Akkineni) की डिजिटल शुरुआत भी है और दर्शकों ने भी इस अवतार में उन्हें पहले कभी नहीं देखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


द फैमिली मैन (The Family Man) एक थ्रिलर एक्शन-ड्रामा सीरीज़ है, यह एक मध्यवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए को गुप्त रूप से गुप्तचर अधिकारी के रूप में काम करने की कहानी बताता है. सीरीज में श्रीकांत संघर्ष की रस्सी पर अपना संतुलन बना के चलने की कोशिश करता है जिसमें वह अपने गुप्त कम भुगतान, उच्च दबाव, उच्च दांव वाली नौकरी और एक पति और पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करता है. जितनी यह एक मध्यम वर्ग के आदमी की कहानी है, जो एक विश्व स्तरीय जासूस भी है उतनी ही यह क्षेत्रीय राजनीति पर कसा हुआ व्यंग्य भी है.