बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस फिल्मी चकाचौंध से दूर 'खानाबदोश' की तरह बीता रही जिंदगी, देखें Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) फिलहाल तो बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अकसर अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं.

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस फिल्मी चकाचौंध से दूर 'खानाबदोश' की तरह बीता रही जिंदगी, देखें Photos

बॉलीवुड की यह ग्लैमरस एक्ट्रेस फिल्मी चकाचौंध से दूर 'खानाबदोश' की तरह बीता रही हैं जिंदगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) फिलहाल तो बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अकसर अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं.  हाल ही में एक्ट्रेस  (Manisha Koirala) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कुछ हद तक "खानाबदोश" की तरह जिंदगी जी रही हूं. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अपने नोमैडिक लाइफस्टाइल की कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर किया है. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) नेपाल की रहने वाली हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि एक ऐसी किताब भी होनी चाहिए जिसमें आपके ट्रेवल की पूरी कहानी हो.  मनीषा कोइराला इन दिनों नेपाल में है और उसके आसपास जगहों पर घूमते हुए अकसर फोटो शेयर करती रहती हैं,

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) लिखती हैं  मैं अपनी आत्मा को खोजने का सबसे शानदार तरीका निकाला है घूमना. मनीषा कोईराला नेपाल के पोखरा में घूमते हुए कई तस्वीरें शेयर की है. साथ ही कैप्शन में लिखा- जब मैं छोटी यात्राएं करने के लिए समय निकालती हूं तो क्या फर्क पड़ता है ... आत्मा की खोज में जाने की तैयारी ... घुमंतू की तरह."

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने लिखा बेगानास झील, पोखरा से सूर्यास्त की शानदार तस्वीरें शेयर करते हुए, मनीषा कोईराला ने लिखा: "सबसे सुंदर और सबसे भावपूर्ण झील ... जीवन अभी भी शांत और परिपूर्ण है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीषा कोईराला (Manisha Koirala) को दिल से ..., 1942: ए लव स्टोरी, खामोशी, बॉम्बे और लज्जा जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म मस्का में देखी गई थीं, इसके साथ ही उन्होंने Prassthanam और संजू जैसी फिल्मों में भी शानदार काम किया था.