मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, हार्ट अटैक से गई निर्माता की जान

मशहूर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और जाने-माने प्रोड्यूसर राज कौशल का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि निधन का कारण हार्ट अटैक है.

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, हार्ट अटैक से गई निर्माता की जान

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन

खास बातें

  • मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन
  • हार्ट अटैक से गई जान
  • जाने-माने फिल्म प्रड्यूसर हैं राज कौशल
नई दिल्ली:

मशहूर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि निधन का कारण हार्ट अटैक है. सोर्स की मानें तो राज कैशल का आज सुबह 4:30 बजे निधन हुआ है. कोई मेडिकल सहायता ले पाने से पहले ही परिवार पर संकट का पहाड़ टूट पड़ा. मंदिरा और राज की शादी साल 1999 में हुई थी. दोनों के 2 बच्चे हैं, जिनमें एक एक बेटा और एक बेटी है. आपको बता दें कि राज कौशल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े थे. वे कई नामी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं. 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू', 'माय ब्रदर निखिल' और 'एंथनी कौन है' जैसी फिल्में उन्होंने प्रड्यूस की हैं. 


फिल्म मेकर ओनिर ने राज कौशल के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट पर लिखा है- "बहुत जल्दी चले गए. फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर राज कौशल को आज सुबह खो दिया. वह मेरी फिल्म माय ब्रदर निखिल के प्रोड्यूसर्स में से एक थे. वे उन सभी लोगों में से एक थे जिन्होंने हमारे विजन पर भरोसा किया था. हमें सपोर्ट किया था. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि मंदिरा और राज के दो बच्चे हैं. 19 जून साल 2011 को मंदिरा ने अपने बेटे वीर को जन्म दिया था और पिछले साल ही उन्होंने 4 साल की बेटी को गोद लिया था. जिसका नाम दोनों ने मिलकर तारा कौशल रखा था. इस खबर के आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. कई सितारे पोस्ट के जरिए राज कौशल को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.