वेलेंटाइन डे पर हुई थी मंद‍िरा बेदी और राज कौशल की शादी, इस तरह शुरू हुई थी लव स्टोरी

मंदिरा बेदी और पति राज कौशल पहली बार साल 1996 में डायरेक्टर मुकुल आनंद के घर पर मिले थे. उस दिन मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं. उस वक्त राज, मुकुल आनंद के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम कर रहे थे. यहीं से मंदिरा और राज की लव स्टोरी की शुरुआत हुई.

वेलेंटाइन डे पर हुई थी मंद‍िरा बेदी और राज कौशल की शादी, इस तरह शुरू हुई थी लव स्टोरी

ऑडिशन से शुरू हुई मंदिरा राज की लव स्टोरी      

जानी मानी एक्ट्रेस मंद‍िरा बेदी के पति डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज कौशल का अचानक निधन हो गया है. दिल का दौरा पड़ने से राज से राज ने महज 49 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सुबह 11 बजे राज की अंतिम यात्रा निकली. राज के ऐसे अचानक जाने से जाहिर तौर पर मंदिरा और उनके बच्चे बहुत दुखी है. राज को सफेद कपड़ों और फूलों के साथ विदा किया गया. मास्क पहनने के बावजूद मंदिरा की आंखों में दर्द साफ देखा जा सकता था. 

एक ऑडिशन से शुरू हुई मंदिरा राज की लव स्टोरी      
मंदिरा बेदी और पति राज कौशल पहली बार साल 1996 में डायरेक्टर मुकुल आनंद के घर पर मिले थे. उस दिन मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं. उस वक्त राज, मुकुल आनंद के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम कर रहे थे. यहीं से मंदिरा और राज की लव स्टोरी की शुरुआत हुई. मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी 1999 को राज कौशल के साथ सात फेरे लिए. दरअसल, मंदिरा के माता-पिता इस शादी के लिए राजी नहीं थे और वे उनकी शादी एक फिल्म निर्देशक से कराना चाहते थे. लेकिन दोनों के प्यार के आगे किसी की नहीं चली और उन्होंने शादी कर ली. 


एक्टिंग से की करियर की शुरुआत 
राज ने अपने करियर की शुरुआत एक अभिनेता के तौर पर की थी. इसके बाद उन्होंने निर्देशन में हाथ आजमाया. राज ने अपने करियर में तीन फिल्मों, 'शादी का लड्डू', 'प्यार में कभी कभी',  और 'एंथनी कौन है' का निर्देशन किया. राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने अपना दुख जाहिर किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत
बीते रविवार की रात डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज कौशल अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे जिसकी तस्वीरें उन्होंने अगले दिन इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. उस वक्त कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता था कि राज ऐसे अचानक इस दुनिया को अलविदा कह देंगे. अभी तक सामने आ रही खबरों के मुताबिक राज को बुधवार की सुबह करीब 4 बजे दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक शायद देर हो चुकी थी और उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.