साजिद खान की आगामी फिल्म 100% में नजर आएंगे मानव दुर्गा, बोले- खुश और उत्साहित हूं

साजिद खान की फिल्म 100% में मानव दुर्गा के अलावा मुख्य कलाकारों में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल शामिल हैं.

साजिद खान की आगामी फिल्म 100% में नजर आएंगे मानव दुर्गा, बोले- खुश और उत्साहित हूं

मानव दुर्गा फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के प्रोजेक्ट्स में जगह बनाना लाखों कलाकारों का सपना होता है. लेकिन क्या उन सभी को ऐसा करने में सफलता मिलती है? नहीं! केवल अनको टैलेंट ही लिस्ट के लिए क्वालीफाई करते हैं और मानव दुर्गा उनमें से एक हैं. अभिनेता ने बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक साजिद खान की आने वाली फिल्म 100% साइन की है. प्रोडक्शन बैनर ने पहले ही ट्विटर पर एक छोटे टीज़र वीडियो के साथ फिल्म की घोषणा कर दी है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म प्यार, शादी, परिवार और जासूसों के सही मात्रा में मिश्रण के साथ एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज है. मानव दुर्गा के अलावा, मुख्य कलाकारों में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज़ गिल शामिल हैं.

फिल्म 100% अभिनेता और पूरी कास्ट के लिए एक बड़ी सफलता होगी. फिल्म के बारे में बात करते हुए वह बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं और उन्होंने कहा, "मैं '100%' का हिस्सा बनकर बेहद खुश और उत्साहित हूं. फिल्म की कहानी बहुत दिलचस्प है, और मुझे लगता है कि मेरे पास एक व्हेल होगी.  मैं साजिद खान और बाकी कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. वे बेहद प्रतिभाशाली हैं और मुझे खुशी है कि आपने उनके साथ एक परियोजना साझा की. यह मेरे लिए जीवन भर का अवसर है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, फिल्म की शूटिंग शायद पहले ही शुरू हो चुकी है, क्योंकि यह इसी साल सिनेमाघरों में आएगी. मानव दुर्गा के प्रशंसक और अनुयायी इस विकास से बहुत खुश हैं और वे अब बड़े पर्दे पर अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कुछ ही महीने पहले इस युवक को निर्माता ब्लर फिल्म के रूप में चिह्नित किया गया था, जिसमें स्टार कास्ट तापसी पन्नू को एक वेब सीरीज में दिखाया गया था. इस आगामी फिल्म के अलावा, मानव दुर्गा ने बिहान नामक एक और फिल्म भी साइन की है, जिसे धीरज कुमार द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और इसमें पंकज त्रिपाठी जैसे बेहतरीन कलाकार हैं.