इस शख्स ने दो मिनट में बनाना सिखाया टोनी कक्कड़ जैसा गाना, 'पापा की परी' सुन हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग

Viral Video: यह वीडियो इतना मजेदार है कि खुद टोनी कक्कड़ भी इस पर रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाए.

इस शख्स ने दो मिनट में बनाना सिखाया टोनी कक्कड़ जैसा गाना, 'पापा की परी' सुन हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग

Viral Video: 'पापा की परी' गाना हुआ वायरल

नई दिल्ली :

टोनी कक्कड़ के गानों की एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. टोनी कक्कड़ के गाने यूथ के बीच काफी पसंद किए जाते हैं. टोनी कक्कड़ के सिंपल गाने भी करोड़ों की संख्या में व्यूज बटोर ले जाते हैं. टोनी कक्कड़ ने अब तक कई हिट गानों को अपनी आवाज दी है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बताता नजर आ रहा है कि टोनी कक्कड़ के गाने किस तरह दो मिनट में बनाए जा सकते हैं. वीडियो इतना मजेदार है कि खुद टोनी कक्कड़ भी इस पर रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाए.

इस वीडियो को sanatanmusic_ नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप शख्स को देख सकते हैं कि वह किस तरह दो मिनट में टोनी कक्कड़ के जैसे गाने को बनाने की सीख देता है. पहले वह दो-तीन धुन बजाता है और कुछ वर्ड्स बताता है. इसके बाद कहता है कि इन सभी को एक साथ कर दो तो टोनी कक्कड़ का गाना तैयार हो जाता है. शख्स ने इन सभी धुनों को मिलाकर 'पापा की परी' बनाया है, जिसे कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसका फुल वर्जन लाने की डिमांड कर रहे हैं.

वीडियो पर टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किया है. सिंगर ने लिखा है, 'जोर जोर से बोलके सबको सच में बता रहे हो. वैसे बहुत पसंद आया'. वहीं एक और यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बहुत ज्यादा लिरिक्स हो गए ये तो'. एक और यूजर लिखते हैं, 'आपने पापा की परी का एंथम बना दिया. डिलीट कर दो वरना टोनी कक्कड़ कॉपी न कर ले कहीं'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com