विज्ञापन
This Article is From Mar 08, 2022

मालविका मोहनन ने पहनी व्हाइट साड़ी तो फैंस बोले- स्वर्ग की अप्सरा लग रही हो

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस मालविका मोहनन इन दिनों अपनी फिल्म मारन के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. प्रमोशन के दौरान मालविका मोहनन का व्हाइट साड़ी लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है.

मालविका मोहनन ने पहनी व्हाइट साड़ी तो फैंस बोले- स्वर्ग की अप्सरा लग रही हो
सफेद साड़ी में एक्ट्रेस मालविका
नई दिल्ली:

मालविका मोहनन साउथ फिल्म इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल एंड  टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं.  मालविका ने जबसे साउथ इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की है तब से लगातार उनकी फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा हुआ है. फैंस को मालविका की अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. इन दिनों मालविका मोहनन अपनी फिल्म 'मारन' के प्रमोशन में बिजी हैं.  मालविका ने अपने लेटेस्ट व्हाइट साड़ी लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस मालविका मोहनन इन दिनों अपनी फिल्म 'मारन' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. 

व्हाइट शिफॉन साड़ी में मालविका मोहनन ने ढाया कहर 

 प्रमोशन के दौरान मालविका मोहनन का व्हाइट साड़ी लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. मालविका मोहनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना लेटेस्ट ब्यूटीफुल और ग्रेसफुल साड़ी लुक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो मालविका ने एक सुंदर सफेद साड़ी पहनी हुई है जिसमें एक स्लीक मिरर बॉर्डर नज़र आ रहा है. तेजस्वी एक्ट्रेस  ने अपनी अपनी सिंपल व्हाइट साड़ी को एक मिरर वर्क  ब्लाउज, मैचिंग झुमके और व्हाइट चूड़ियों के साथ कम्प्लीट किया है. मालविका ने इस साड़ी लुक में अपने परफेक्ट टोंड फिगर को फ्लॉन्ट किया.  अपने इस साड़ी लुक में मालविका हमेशा की तरह कहर ढा रही हैं. 

 मालविका और धनुष की फिल्म 'मारन' 11 मार्च को होगी रिलीज 

 मालविका मोहनन ने अपना यह साड़ी लुक वीडियो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा,  उन लोगों के लिए जिन्हें व्हाइट साड़ी से प्यार है'. फैंस मालविका मोहनन के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं और रेड हार्ट  और हॉट इमोजी के साथ उन पर जमकर प्यार की बरसात कर रहे हैं. मालविका की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो 'मारन' 11 मार्च को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. सत्य ज्योति फिल्म्स सपोर्टेड इस फिल्म का निर्देशन कार्तिक नरेन ने किया है.  फिल्म में स्मृति वेंकट, मास्टर महेंद्रन, बोस वेंकट, और पांडा प्रशांत नज़र आएंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ऋतिक रोशन का इटली में वॉर 2 के शूट का वीडियो वायरल, कबीर सिंह का नया लुक देख फैंस बोले- फास्ट एंड फ्यूरिस लग रहा है...
मालविका मोहनन ने पहनी व्हाइट साड़ी तो फैंस बोले- स्वर्ग की अप्सरा लग रही हो
1, 30, 50, 00000 रुपये की कमाई कर डेडपूल और वूल्वरिन ने चटा डाली कई बड़ी फिल्मों को धूल, अब इस ओटीटी पर होगी रिलीज
Next Article
1, 30, 50, 00000 रुपये की कमाई कर डेडपूल और वूल्वरिन ने चटा डाली कई बड़ी फिल्मों को धूल, अब इस ओटीटी पर होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com