मलाइका अरोड़ा ने कराया फोटोशूट, रेड ड्रेस में यूं बरपाया कहर, देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने कराया फोटोशूट, रेड ड्रेस में यूं बरपाया कहर, देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कराया फोटोशूट

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • रेड आउटफिट में कराया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की अदाओं का कोई जवाब नहीं. आज भी मलाइका अरोड़ा अपने अंदाज से हर किसी को दीवाना बना देती हैं.बात चाहे फैशन सेंस की हो या फिटनेस की, मलाइका अरोड़ा हर चीज में आगे रहती हैं, यह बात उनके हाल ही के वीडियो ने साबित भी कर दी है. दरअसल, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज फैन्स को खूब लुभा रहा है.

Pagalpanti Box Office Collection Day 8: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' की आठवें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

Twirling into the weekend

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस वीडियो में रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. क्लासी मेकअप के साथ उनका यह लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपना इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

एक्ट्रेस श्रुति हासन ने पोस्ट की लेटेस्ट तस्वीर, फैन्स ने दिया यह रिएक्शन- देखें Pics

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के अलावा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. अक्सर दोनों की फोटो और वीडियो खूब वायरल होती है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर में यह भी बताया था कि वह अर्जुन कपूर से किस अंदाज में शादी करना चाहती हैं. इसके अलावा मलाइका ने बताया था कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही काम करना शुरू कर दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...