मलाइका अरोड़ा ने डेविड बेकहम के साथ दिए पोज, तस्वीरें देखकर अर्जुन कपूर के फैन्स को हुई जलन

सोनम कपूर ने डेविड बेकहम के लिए एक वेलकम पार्टी रखी थी. इस पार्टी से मलाइका अरोड़ा ने कुछ तस्वीरें शेयर कीं जो फिलहाल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

मलाइका अरोड़ा ने डेविड बेकहम के साथ दिए पोज, तस्वीरें देखकर अर्जुन कपूर के फैन्स को हुई जलन

मलाइका अरोड़ा, डेविड बेकहम और अर्जुन कपूर

नई दिल्ली:

सोनम कपूर और आनंद आहुजा ने स्टार फुटबॉल प्लेयर डेविड बेकहम के लिए एक वेलकम पार्टी रखी. इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सेलेब्स शामिल थे. इनमें मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर, संजय कपूर समेत तमाम नाम शामिल थे. सभी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस पार्टी की इनसाइड झलक दिखाई. खासतौर पर मलाइका ने जो तस्वीरें दिखाईं वो तो कुछ स्पेशल हैं. मलाइका ने इंस्टाग्राम पर पांच फोटो शेयर कीं. पहली तस्वीर में मलाइका अर्जुन और डेविड के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में डेविड तो स्पेशल हैं लेकिन उनसे ज्यादा ध्यान खींच रहा है मलाइका अरोड़ा का लुक जो हमेशा की तरह एक नंबर है.

मलाइका अरोड़ा के अलावा करिश्मा कपूर ने भी डेविड बेकहम को गले लगाते हुए एक तस्वीर शेयर की. करिश्मा ने डेविड के साथ दो तस्वीरें शेयर करते हुए करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “यह बच्चों के लिए किया (कैमरा और दिल इमोजी)… स्वाइप करें (दाएं) असल में नहीं. So warm and gracious… forever fan." पहली तस्वीर में वह गोल्डन एथनिक ड्रेस में डेविड के साथ बेहद खूबसूरत पोज देती नजर आ रही हैं. दूसरे में वह चेहरे पर बड़ी स्माइल के साथ उन्हें गले लगाती हुई दिख रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए अर्जुन कपूर ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, “लोलो (करिश्मा कपूर का उपनाम) द लेजेंड.” सोनम कपूर ने लिखा, "लव यू (दिल वाला इमोजी)." संजय कपूर ने कई हंसी वाले इमोजी के साथ कमेंट किया, "सब झूठ है @ therealkarismakapoor". करिश्मा, मलाइका, सोनम सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.