WHO ने बताया हवा से फैलता है कोरोना वायरस तो मलाइका अरोड़ा बोलीं- कब खत्म होगा यह बुरा...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की नींद तब से और उड़ी हुई है जब से यह विश्व स्वास्थ्य संगठन ने बताया है कि कोरोना वायरस हवा से फैलने वाली बीमारी है.

WHO ने बताया हवा से फैलता है कोरोना वायरस तो मलाइका अरोड़ा बोलीं- कब खत्म होगा यह बुरा...

मलाइका अरोड़ा का कोरोना वायरस को लेकर यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अब कोरोना वायरस महामारी से तंग आ चुकी हैं. मार्च से ही देशभर में लॉकडाउन चल रहा है और जुलाई आ चुका है लेकिन COVID-19 का अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग के. हालांकि टेलीविजन सीरियल्स पर काम शुरू हो गया है लेकिन संक्रमण के खतरे के बीच फिल्म शूटिंग अभी तक बंद है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी पिछले कुछ अरसे से घर में बंद है और बेटे के साथ रह रही हैं.

qhatsojg

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की नींद तब से और उड़ी हुई है जब से यह विश्व स्वास्थ्य संगठन ने बताया है कि कोरोना वायरस हवा से फैलने वाली बीमारी है. मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में WHO की उस जानकारी को शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि कोरोना वायरस हवा से फैलता है और यह हवा में आठ घंटे तक रहता है. तो हर किसी को हर जगह मास्क पहनना है. इस पर मलाइका अरोड़ा ने लिखा है, 'यह बुरा सपना कब खत्म होगा?' इस तरह उनकी झुंझलाहट को समझा जा सकता है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बेशक घर से बाहर नहीं जा सकते लेकिन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने घर में रहकर अपने फिटनेस रूटीन को नहीं छोड़ा है. बल्कि लॉकडाउन के शुरू में तो उन्होंने बेसन के लड्डू तक बनाने सिखाए थे. मलाइका अरोड़ा अकसर अपनी योग करते हुए फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. लेकिन अब इतना लंबा समय हो चुका है, घर में बंद हुए तो झुंझलाहट तो बनती ही है.