Malaika Arora ने यूं पानी में छलांग लगाकर 2020 को किया अलविदा, सोशल मीडिया पर Viral हुई Photo

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह पूल में छलांग लगाती हुई और मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Malaika Arora ने यूं पानी में छलांग लगाकर 2020 को किया अलविदा, सोशल मीडिया पर Viral हुई Photo

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने पूल में छलांग लगाते हुए कहा 2020 को अलविदा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों छुट्टियां बिताने गोवा पहुंची हुई हैं. गोवा में रहते हुए ही मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. गोवा से जुड़ी मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह पूल में छलांग लगाती हुई और मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "यिप्पी, अलविदा 2020... मैं एक अच्छे 2021 के लिए दुआ और उम्मीद करती हूं. सभी को नव वर्ष की ढेर सारी बधाइयां." एक्ट्रेस की इस तस्वीर को लेकर एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर ने भी कमेंट किया. मलाइका अरोड़ा की फोटो पर रिएक्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "ठीक है, लेकिन यह फोटो क्लिक किसने की है." एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फोटो में ग्रीन और ब्लैक मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं. उनकी फोटो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने डांस के जरिए जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने डांस के साथ-साथ वह अपने लुक्स और स्टाइल से भी लोगों का खूब ध्यान खींचती हुई दिखाई देती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में दिखाई दी थीं. हालांकि, कोविड पॉजिटिव होने के कारण मलाइका अरोड़ा को शो को बीच में ही अलविदा कहना पड़ा था. लेकिन कोविड-19 से ठीक होने के बाद एक्ट्रेस ने शो पर धमाकेदार वापसी भी की थी.