मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को बताया ऐसा होता है 'सच्चा प्रेमी', पोस्ट हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को भी टैग किया है.

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को बताया ऐसा होता है 'सच्चा प्रेमी', पोस्ट हुई वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को बताया सच्चा प्यार

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा की पोस्ट हुई वायरल
  • रोमांटिक पोस्ट में अर्जुन को किया टैग
  • फैन्स का आ रहा है जोरदार रिएक्शन
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों न्यूयॉर्क में समय गुजार रहे हैं. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को पूरी दुनिया के सामने स्वीकार कर चुके हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस रोमांटिक पोस्ट में अर्जुन कपूर को टैग किया है. इस पोस्ट में सही प्यार को लेकर कई बातें कही गई हैं. जिनमें लिखा है, 'सही प्यार कभी भी गुस्से का कारण नहीं बनता, इसमें तुम्हें शांति महसूस होती है.' मलाइका अरोड़ा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. लोग इस पर काफी रिएक्ट भी कर  रहे हैं.

Bigg Boss की इस कंटेस्टेंट ने किया तूफानी अंदाज में डांस तो फैन्स ने ली चुटकी, बोले- सनी देओल...

l6lougag

बता दें कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर के साथ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ये दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे थे. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लिखा 'हैप्पी बर्थडे मेरे क्रेजी, पागल, फनी और प्यारे अर्जुन कपूर, तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार और खुशियां.' 

माही गिल ने खोला राज, बोलीं- मेरी तीन साल की बेटी है...जब चाहूंगी तब शादी करूंगी...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इस फोटो पर भी फैन्स ने खूब कमेंट किए थे. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जल्द ही फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी दिखेंगी. 'पानीपत' में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मोहनीश बहल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...