मलाइका अरोड़ा ने ग्लैमरस अवतार में की अपने खुद के रेस्तरां में कुकिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं PHOTOS

हाल ही में अपने खुद के रेस्टोरेंट पहुंची मलाइका ने जब यहां कुछ पकवानों का स्वाद चखा तो वहीं किचन में जाकर कुकिंग भी करने लगीं. इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने ग्लैमरस अवतार में की अपने खुद के रेस्तरां में कुकिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं PHOTOS

मलाइका अरोड़ा की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

एक्सीडेंट से रिकवरी के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अब एक बार फिर काम पर वापस लौट आई हैं. इसके साथ ही फैंस को एक बार फिर उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वालीं मलाइका अपनी सिजलिंग तस्वीरों से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. वायरल हो रहीं उनकी ताजा तस्वीरें देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. हाल ही में अपने खुद के रेस्टोरेंट पहुंची मलाइका ने जब यहां कुछ पकवानों का स्वाद चखा तो वहीं किचन में जाकर कुकिंग भी करने लगीं. इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं.

वायरल हो रही तस्वीरों में मलाइका को व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर टॉप में रेस्टोरेंट के टेबल पर बैठे अलग-अलग डिशेज का स्वाद लेते देखा जा सकता है. एक तस्वीर में मलाइका खाने की टेबल पर बैठी हैं और शेफ उन्हें अपनी किसी डिश की डिटेल समझा रहा है. वहीं एक तस्वीर में मलाइका को किचन के अंदर हाथ आजमाते देखा जा सकता है. सभी तस्वीरें विरल भियानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई हैं. मलाइका की इन तस्वीरों पर फैंस उनके ऐवर ग्लोइंग स्किन की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स ने उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल कर दिया है. 

कुछ यूजर्स ने मलाइका के कपड़ों पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'कम से कम किचन में आप ढंग के कपड़े पहनें'. हालांकि मलाइका के फैंस उनकी तारीफ करने में कभी पीछे नहीं रहते. इन तस्वीरों पर भी मलाइका को खूब सारे कॉम्प्लीमेंट्स मिल रहे हैं. बता दें कि हाल ही में पुणे से लौटते हुए मलाइका की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी थी, जिसमें उन्हें काफी चोट लगी थी. मलाइका के स्टाफ ने उनकी मदद की और अब वे पूरी तरह स्वस्थ हैं और काम पर लौट आई हैं.  

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कृति सेनन और कार्तिक आर्यन, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com