'कितनी फोटो लोगे'- सेल्फी ले रहे फैन्स पर बुरी तरह भड़कीं मलाइका अरोड़ा, लोग बोले- जब तक...

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने एक फैन पर सेल्फी लेने के लिए बुरी तरह भड़कती हुई नजर आ रही हैं.

'कितनी फोटो लोगे'- सेल्फी ले रहे फैन्स पर बुरी तरह भड़कीं मलाइका अरोड़ा, लोग बोले- जब तक...

फैन पर बुरी तरह भड़कीं मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा फैन्स के बीच बहुत पॉपुलर हैं और उनका कोई भी पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. मलाइका अपने स्टाइल और फिटनेस की वजह से भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. मलाइका जब भी जिम से बाहर आती हैं पैपराजी उन्हें घेर लेती है और इस दौरान कई फैन्स भी उनके साथ फोटो क्लिक करवाने आ जाते हैं. वैसे तो एक्ट्रेस अक्सर बड़े ही प्यार से अपने फैन्स के साथ फोटो खिंचवाती हैं, लेकिन हाल ही में मलाइका फोटो ले रहे फैन्स पर कुछ इस तरह भड़कीं कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे कुछ फैन्स से घिरी हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में मलाइका अपनी गाड़ी में बैठी हैं और उनके आस-पास फैन्स खड़े हैं. वे एक्ट्रेस की फोटो लेने की कोशिश कर रहे हैं, जिस पर मलाइका भड़क जाती हैं. वे फैन्स से कहते हुए सुनी जा सकती हैं कि, "कितनी फोटो लोगे. अभी आपने लिया". इस दौरान मलाइका के चेहरे पर इरीटेशन साफ देखा जा सकता है. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर चुटकी लेते हुए लिखा है, "जब तक मेमोरी फुल ना हो जाए", तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "खुद कि बेइज्जती करवाते हैं ये लोग". तो वहीं एक और फैन लिखते हैं, "अब लोग कहेंगे कि कितनी घमंडी है. यार वो भी इंसान है". गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर साथ में घूमते-फिरते स्पॉट होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com