मलाइका अरोड़ा को व्हाइट साड़ी में देख हैरान रह गए फैन्स बोले- आज हम ही नहीं अर्जुन भइया भी कहेंगे वाह...

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की मलाइका अरोड़ा ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं.

मलाइका अरोड़ा को व्हाइट साड़ी में देख हैरान रह गए फैन्स बोले- आज हम ही नहीं अर्जुन भइया भी कहेंगे वाह...

मलाइका अरोड़ा को व्हाइट साड़ी में देख हैरान रह गए फैन्स

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैमरस लुक को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में बनी रहती हैं. पिछले दिनों मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ खूब चर्चाओं में आईं थीं. दोनों साथ में पेरिस बर्थडे सेलीब्रेट करने गए थे. वहीं पेरिस से लौटते ही हाल ही में मलाइका ने अपने ग्लैमरस लुक से सभी का दिल जीत लिया है. फैन्स उनका ये अवतार देख हैरान रह गए हैं. मलाइका का ये ग्लैमरस देसी लुक इंटरनेट पर छा गया है. 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की मलाइका अरोड़ा ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. फैन्स उनके लुक्स की जमकर सराहना कर रहे हैं. इस साड़ी के साथ उनके बंधे बाल फैन्स का दिल जीत रहे हैं.

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आपने तो दिल ही जीत लिया है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आज हम ही नहीं अर्जुन भइया भी कहेंगे वाह. आपको बता दें की मलाइका और अर्जुन इन दिनों अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में बने हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: आलिया भट्ट ने लंदन से लौटकर एयरपोर्ट पर पति रणबीर कपूर को लगाया गले