मलाइका अरोड़ा ने बहन अमृता की Birthday पार्टी में पहनी Gucci की इतनी महंगी ड्रेस, वायरल हुईं Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बहन अमृता अरोड़ा ने हाल ही में बर्थडे सेलिब्रेशन किया, लेकिन इस सुर्खियों में रही मलाइका की ड्रेस...

मलाइका अरोड़ा ने बहन अमृता की Birthday पार्टी में पहनी Gucci की इतनी महंगी ड्रेस, वायरल हुईं Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की ड्रेस आई सुर्खियों में

खास बातें

  • बीती रात अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी थी
  • पार्टी में बहन मलाइका अरोड़ा ने पहनी बेहद महंगी ड्रेस
  • अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका
नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अकसर अपने फैशन की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कभी जिम ऑउटफिट में तो कभी स्टाइलिश कपड़ों में उनका अंदाज देखते ही बनता है. यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि 47 की उम्र में भी मलाइका अपने फैन्स के लिए इंस्पिरेशन हैं. 1990 के दौर में सुपरमॉडल रह चुकीं मलाइका आज भी इंडस्ट्री की हॉटेस्ट सलेब्स में से एक हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर फैंस संग आये दिन नए-नए पोस्ट साझा करती हैं. लेकिन इस बार वह अपनी रेड ड्रेस की वजह से सुर्खियों में हैं. 

बीती रात मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लाल रंग के गुच्ची (Gucci) के एक्टिव वियर में स्पॉट की गईं. इस दौरान उनका लुक देखते ही बन रहा था. दरअसल, मलाइका अपनी बहन अमृता अरोड़ा का बर्थडे (Amrita Arora Birthday) सेलिब्रेट करने उनके घर पहुंची थीं. अमृता की बर्थडे पार्टी में शरीक होने के लिए मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी उनके साथ पहुंचे थे. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) ने बर्थडे पार्टी की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर भी शेयर किया है. एक तरफ जहां मलाइका और अर्जुन की रोमांटिक तस्वीरें देखने को मिलीं. वहीं, मलाइका के रेड ऑउटफिट (Malaika Red Gucci Dress) ने भी सभी का ध्यान उनकी और खींचा.

आपको जानकर हैरानी होगी कि मलाइका (Malaika Arora) ने गुच्ची की जो जर्सी जैकेट पहनी थी, केवल उसकी कीमत 94,497 रुपये थी, जबकि शॉर्ट्स की कीमत लगभग 56 हजार रुपये है. इस तरह मलाइका की पूरी ड्रेस की कीमत डेढ़ लाख रुपये है. इस स्टाइलिश ऑउटफिट के साथ मलाइका ने बालों को खुला रखा था और चेहरे पर लाल रंग का मास्क लगाया था. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने सिल्वर कलर की पॉइंटेड हील्स डाली थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका-अर्जुन (Malaika Arora Arjun Kapoor) जहां भी जाते हैं, चर्चा का विषय बन जाते हैं. अरबाज़ खान को तलाक देने के बाद मलाइका अर्जुन कपूर संग रिश्ते में आई हैं. मलाइका ने साल 2019 में अर्जुन संग अपने रिश्ते का खुलासा किया था. कपल को अक्सर साथ में घूमते-फिरते और पार्टीज करते हुए देखा जाता है.