विज्ञापन
This Article is From Oct 13, 2020

Malaika Arora ने Terence के साथ 'चढ़ गया पापी बिछुआ' पर किया झूमकर डांस, Video ने मचाई धूम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का हाल ही में एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह टेरेंस लेविस (Terence Lewis) के साथ 'चढ़ गया पापी बिछुआ' पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

Malaika Arora ने Terence के साथ 'चढ़ गया पापी बिछुआ' पर किया झूमकर डांस, Video ने मचाई धूम
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने टेरेंस लेविस (Terence Lewis) के साथ किया धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपने स्टाइल और डांस को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से ठीक होने के बाद इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर वापसी की है. हाल ही में उनका इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह मशहूर डांसर टेरेंस लेविस (Terence Lewis) के साथ 'चढ़ गया पापी बिछुआ' पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लेविस का डांस देखने लायक है. इस वीडियो को टेरेंस लेविस के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 58 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


टेरेंस (Terence Lewis) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि खुद टेरेंस एक्ट्रेस से उनके साथ डांस करने के लिए कहते हैं. इसपर मलाइका भी तैयार हो जाती हैं और दोनों स्टेज पर जाकर चढ़ गया पापी बिछुआ पर जबरदस्त अंदाज में बैंबू डांस करते हैं. दोनों का डांस देख गुरु रंधावा और ध्वनि भानुशाली भी काफी खुश हो जाते हैं. इतना ही नहीं, दोनों स्टेज से आते समय भी इस सॉन्ग पर थिरकना शुरू कर देते हैं. वीडियो में मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लेविस का डांस वाकई कमाल का लग रहा है. उनके इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने वीडियो में येलो ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दी थी. हालांकि, कोरोना से ठीक होने के बाद मलाइका ने जबरदस्त अंदाज में वापसी भी की. मलाइका अरोड़ा की जगह कुछ दिनों पहले इंडियाज बेस्ट डांसर में नोरा फतेही ने जज की भूमिका अदा की थी. वहीं, मलाइका के साथ-साथ अर्जुन कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. हालांकि, ठीक होने के बाद उन्होंने भी शूटिंग पर वापसी की है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पत्नी से अलग होने की रूमर्स के बीच फरदीन खान ने बच्चों के साथ ना रहने पर की बात, बोले- यह आसान नहीं है...
Malaika Arora ने Terence के साथ 'चढ़ गया पापी बिछुआ' पर किया झूमकर डांस, Video ने मचाई धूम
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Next Article
मेट्रो में भजन-कीर्तन देख हैरान रह गईं पूजा भट्ट, बोलीं - इसकी इजाजत कैसे मिल सकती है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com