कोरोना से उबरने के बाद मलाइका अरोड़ा गुरु रंधावा संग 'लगदी लाहौर दी' गाने पर झूमती आईं नजर- देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'लगदी लाहौर दी' गाने पर जबरदस्त अंदाज में झूमती नजर आ रही हैं.

कोरोना से उबरने के बाद मलाइका अरोड़ा गुरु रंधावा संग 'लगदी लाहौर दी' गाने पर  झूमती आईं नजर- देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने गुरु रंधावा के साथ किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ऐसी एक्ट्रेस में से हैं, जो ऑनस्क्रीन हों या ऑफस्क्रीन अकसर सुर्खियों में रहती हैं. मलाइका अपने डांस और अंदास से आज भी करोड़ो फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. कोरोना से उभरने के बाद एक्ट्रेस ने एक बार फिर 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' के स्टेज पर वापसी कर ली है. मलाइका ने बेहद ही धमाकेदार अंदाज में वापसी की है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. अब हाल ही में शो के दौरान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ 'लगदी लाहौर दी (Lagdi Lahore Di Song)' पर झूमती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा के वीडियो को 'डांसर वर्ल्ड' ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 
बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कुछ ही दिन पहले कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई थीं. इसके कारण उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर भी जज करना छोड़ दिया था. मलाइका की जगह एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बतौर जज शो में भूमिका निभाई. इतना ही नहीं, उन्होंने हर हफ्ते अपने डांस से भी खूब धमाल मचाया. हालांकि, कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद मलाइका 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में वापसी कर चुकी हैं