विज्ञापन
This Article is From Jul 05, 2019

अर्जुन कपूर ने पोस्ट किया उछलते हुए वीडियो तो मलाइका अरोड़ा बोलीं- मेरी वजह से...

अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) इन दिनों अमेरिका के न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं, और अर्जुन कपूर के इस वीडियो पर मलाइका अरोड़ा ने बहुत ही कमाल का कमेंट किया है.

अर्जुन कपूर ने पोस्ट किया उछलते हुए वीडियो तो मलाइका अरोड़ा बोलीं- मेरी वजह से...
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अर्जुन कपूर के वीडियो पर किया कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) इन दिनों बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रही हैं. इन दोनों की छुट्टियों की फोटो और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. आजकल दोनों ही एक जैसे काम करते हैं. हाल ही में दोनों की नियॉन ग्रीन कलर की ड्रेस ने सुर्खियां बटोरी थीं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन  कपूर (Arjun Kapoor) के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस वीडियो में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों ही जंप लगा रहे हैं. वजह अमेरिका का स्वतंत्रता दिवस है. लेकिन दिलचस्प अर्जुन कपूर के वीडियो पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का कमेंट है.

नुसरत जहां के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, देखें वायरल फोटो

Celebrating 4th of July .....#nyc

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फोटो पर कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने कमेंट करते हुए कहा, 'बंद करो, वरना तुम थक जाओगी.' तो वहीं मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की फोटो पर कमेंट किया हैः 'आई मेक यू लुक गुड (मेरी वजह से अच्छे दिख रहे हो).' इस तरह मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, और दोनों की न्यूयॉर्क छुट्टियां सुर्खियों में हैं.

सुनील ग्रोवर ने बॉटल कैप चैलेंज पूरा कर बॉलीवुड कलाकारों को छोड़ा पीछे, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोट-पोट

न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिताने पहुंचे अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में मलाइका ने अर्जुन के बर्थडे के दिन उनके लिए अपना प्यार भी जाहिर किया था. जिसके बाद ये दोनों काफी सुर्खियों में रहने लगे. वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अर्जुन कपूर एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ आशुतोष गोवारिकर की ऐतिहासिक फिल्म 'पानीपत' (Panipat) में नजर वाले हैं. इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और मोहनीश बहल भी लीड किरदार में दिखेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में आए बप्पा, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने शेयर की स्पेशल फोटो
अर्जुन कपूर ने पोस्ट किया उछलते हुए वीडियो तो मलाइका अरोड़ा बोलीं- मेरी वजह से...
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Next Article
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com