हाई हील्स में बिगड़ गया Malaika Arora का बैलेंस, गिरने से बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस- देखें वीडियो

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में मलाइका हाई हील्स पहन गाड़ी से उतरती हैं, लेकिन उतरते ही उनका बैलेंस बिगड़ जाता है मलाइका गिरने ही वाली होती हैं

हाई हील्स में बिगड़ गया Malaika Arora का बैलेंस, गिरने से बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस- देखें वीडियो

हाई हील्स में बिगड़ गया मलाइका अरोड़ा का बैलेंस

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने फैशन लुक स्टाइल को लेकर जमकर सुर्खियां बटोरती हैं. कभी उनके ग्लैमरस फोटो तो कभी उनका स्टाइल फैंस को दीवाना बना देता है. वहीं हाल ही में मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरती हैं उनका बैलेंस बिगड़ जाता है, लेकिन सही मैके पर उनकी ही टीम का कोई मेंबर उन्हें संभाल लेता है.

बाल-बाल बचीं मलाइका 
मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में मलाइका हाई हील्स पहन गाड़ी से उतरती हैं, लेकिन उतरते ही उनका बैलेंस बिगड़ जाता है मलाइका गिरने ही वाली होती हैं कि उनकी टीम का कोई मेंबर उन्हें संभाल लेता है.  बाल-बाल बचने के बाद भी मलाइका का स्टाइल और कॉन्फिडेंस कम नहीं होता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शो को जज कर रही हैं मलाइका 
मलाइका के काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के शो को जज करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए. बता दें कि मलाइका एक सफल, बिजनेस विमेन हैं. साथ ही वे फिटनेस फ्रीक हैं और बेहतरीन मॉडल हैं. उनके छैयां-छैयां और मुन्नी बदनाम हुई गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं.