मलाइका अरोड़ा ने अरहान से वर्जिनिटी को लेकर पूछा सवाल, सुनकर सन्न रह गया बेटा, लोग बोले - कॉपी कैट

मलाइका अरोड़ा ने पॉडकास्ट डंब बिरयानी में बेटे अरहान खान से ऐसा सवाल पूछा कि लोग हैरान ही रह गए कि मां अपने बेटे से ऐसा सवाल कैसे कर सकती है.

मलाइका अरोड़ा ने अरहान से वर्जिनिटी को लेकर पूछा सवाल, सुनकर सन्न रह गया बेटा, लोग बोले - कॉपी कैट

मलाइका अरोड़ा ने बेटे से पूछा ऐसा सवाल की हैरान रह गए लोग

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान  इन दिनों अपने पॉडकास्ट 'डंब बिरयानी' के चलते सुर्खियों में हैं. हाल में उन्होंने अपनी मम्मी मलाइका के साथ ही एक पॉडकास्ट किया जो कि इस वक्त चर्चा में है. दरअसल इस पॉडकास्ट का एक टीजर इंटरनेट पर आया है. इसमें मलाइका बेटे से पूछती हैं कि उन्होंने वर्जिनिटी कब लूज की. इसके जवाब में अरहान Wow  कहकर बात टाल देते हैं. इस वीडियो में अरहान और मलाइका के अलावा दो और लोग नजर आ रहे हैं. वीडियो के आखिर में अरहान मम्मी से कहते हैं कि मुझे अपना हाथ दिखाओ. जब मलाइका  हाथ आगे बढ़ाती हैं तो अरहान कहते हैं मेरा अगला सवाल है कि आप शादी कब कर रही हैं ?

इंस्टाग्राम पर ऐसे कमेंट 

सोशल मीडिया यूजर्स को मलाइका का बेटे से ये सवाल काफी अजीब लगा. एक ने लिखा, देख तेरे संसार की हालत क्या हो गई भगवान...कितना बदल गया इंसान. एक ने लिखा, शर्मनाक...मलाइका ऐसा सवाल कैसे कर सकती हैं. एक बोला, कितना पारिवारिक माहौल है. एक ने लिखा, ये कलयुग भी पता नहीं इस धरती पर जन्मे लोगों से क्या क्या करवाएगा. एक इंस्टा यूजर ने कमेंट किया, सब विदेश की कॉपी करने में लगे हैं. 

मलाइका और अरबाज के बेटे हैं अरहान

बता दें कि अरहान खान, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे हैं.  मलाइका और अरबाद 19 साल तक साथ रहे और साल 2017 में उन्होंने तलाक ले लिया. इसके बाद भी दोनों ने अरहान की पेरेंटिंग मिलकर की है. मलाइका अभी डेटिंग फेज में हैं और अर्जुन कपूर के साथ हैं. वहीं अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com