मलाइका अरोड़ा ने बहन के साथ लड़ाया पंजा, वीडियो देख फैंस बोले- आ देखें जरा किसमें कितना है दम... 

वायरल हो रहा ये वीडियो क्रिसमस पार्टी का है जहां दोनों बहनें मस्ती करती और गेम खेलती नजर आ रही हैं. मलाइका और अमृता दोनों ही पंजे लड़ाती नजर आ रही हैं. इस खेल में तो मलाइका अरोड़ा बाजी मार लेती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने बहन के साथ लड़ाया पंजा, वीडियो देख फैंस बोले- आ देखें जरा किसमें कितना है दम... 

मलाइका अरोड़ा ने बहन के साथ लड़ाया पंजा

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा अपने फैशन लुक और स्टाइल को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं. कभी उनके ग्लैमरस फोटो तो कभी उनका स्टाइस फैंस को दीवाना बना देता है. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा पंजा लड़ाती नजर आ रही हैं. दोनों का ये दमदार अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर मलाइका को सपोर्ट करता नजर आ रहा है वहीं दूसरा फैन अमृता को सपोर्ट करता नजर आ रहा है. 

पार्टी में जमकर लड़ाया पंजा 
वायरल हो रहा ये वीडियो क्रिसमस पार्टी का है जहां दोनों बहनें मस्ती करती और गेम खेलती नजर आ रही हैं. मलाइका और अमृता दोनों ही पंजे लड़ाती नजर आ रही हैं. इस खेल में तो मलाइका अरोड़ा बाजी मार लेती हैं. फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने लिखा-आ देखें जरा किसमें कितना है दम वहीं दूसरे ने लिखा- मुकाबला होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शो को जज करती नजर आ रही हैं मलाइका 
अमृता अरोड़ा की बात करें तो उनकी अब कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. इसके साथ ही उनकी खास दोस्त करीना कपूर खान की भी रिपोर्ट निगेटिव है. वहीं मलाइका की बात करें तो मलाइका इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर के शो को जज करती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए.