मलाइका अरोड़ा ने पहना पैरेट ग्रीन, तो व्हाइट गाउन में नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, आप ही बताएं बेस्ट कौन?

मलाइका अरोड़ा ने पहना पैरेट ग्रीन, तो व्हाइट गाउन में नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, आप ही बताएं बेस्ट कौन?

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की तस्वीरें वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा और रकुल प्रीत सिंह के फोटो हुए वायरल
  • फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल
  • बताएं दोनों में बेहतर कौन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों ही एक्ट्रेस अपना ग्लैमरस अंदाज दिखा रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) जहां पैरेट ग्रीन कलर के आउटफिट में कहर ढा रही हैं, तो वहीं, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Photos) व्हाइट कलर के साइट स्लिट गाउन में काफी खूबसूरत लग रही हैं. 

अमिताभ बच्चन की फोटो देख दूर भागीं रेखा, बोलीं- डेंजर जोन है...देखें वायरल Video

ऋतिक रोशन ने 'तान्हाजी' पर किया कमेंट तो अजय देवगन का यूं आया रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और  रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) दोनों ही एक्ट्रेस खूबसूरती और फैशन के मामले में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं. मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. खुले बाल और ब्राउन लिपस्टिक में मलाइका काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, व्हाइट कलर के आउटफिट में रकुल प्रीत ग्लैमरस पोज दे रही हैं. 

शाहरुख खान की 'किशोरी अम्मा' का हुआ निधन, बोले- सिगरेट पीने पर डांटती थीं

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और रकुल प्रीत (Rakul Preet) के इन ग्लैमरस से भरपूर तस्वीरों पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. अब इस बात का निश्चय तो आप ही कर सकते हैं कि इन दोनों एक्ट्रेसे में से बेस्ट कौन लग रहा है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल मलाइका अरोड़ा 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer Video)' को जज कर रही हैं, वहीं रकुल प्रीत जल्द ही 'इंडियन 2' और 'अटैक' फिल्म में नजर आने वाली हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com