मलाइका अरोड़ा के वीडियो ने मचाया धमाल, एक्ट्रेस के अंदाज ने खींचा सबका ध्यान

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा के वीडियो ने मचाया धमाल, एक्ट्रेस के अंदाज ने खींचा सबका ध्यान

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वीडियो ने खींचा सबका ध्यान

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा के वीडियो का सोशल मीडिया पर धमाल
  • वीडियो में दिखा मलाइका का जबरदस्त अंदाज
  • अपने स्टाइल के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की अदाओं का कोई जवाब नहीं. आज भी मलाइका अरोड़ा अपने अंदाज से कई बॉलीवुड कलाकारों को मात दे सकती हैं. बात चाहे फैशन सेंस की हो या फिटनेस की, मलाइका अरोड़ा हर चीज में आगे रहती हैं, यह बात उनके हाल ही के वीडियो ने साबित भी कर दी है. दरअसल, मलाइका अरोड़ा का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी अदाएं और अंदाज तारीफ के लायक है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के परिवार में तीसरे सदस्य ने की एंट्री, क्यूट Photo और Video हुए वायरल

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

वॉट्सअप बॉलीवुड के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुआ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. व्हाइट शिमरी आउटफिट और क्लासी मेकअप के साथ मलाइका अरोड़ा का यह लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इस वीडियो के अलावा मलाइका की कुछ फोटो ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. कहीं रेड तो कहीं सिल्वर आउटफिट में मलाइका ने अपनी अदाओं का खूब जलवा बिखेरा. इतना ही नहीं, अपनी एक फोटो में मलाइका अरोड़ा बिल्कुल एक डॉल की तरह दिख रही थीं. 

अनुष्का शर्मा गाना गाकर डॉगी को कर रही थीं परेशान, तभी गुस्से में कर दिया अटैक और फिर...देखें Video

महाराष्ट्र में बदला सियासी रुख तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बांधे शरद पवार की तारीफों के पुल, बोलीं- कमाल किता आपने

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'मरजावां' का 12वें दिन भी तहलका, कमाए इतने करोड़

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो के अलावा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. अक्सर दोनों की फोटो और वीडियो खूब वायरल होती है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर में यह भी बताया था कि वह अर्जुन कपूर से किस अंदाज में शादी करना चाहती हैं. इसके अलावा मलाइका ने बताया था कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही काम करना शुरू कर दिया था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...