महिमा चौधरी की बेटी अर्याना हैं इतनी स्टाइलिश की उनके आगे फीकी पड़ी अजय देवगन की बेटी न्यासा, PHOTO देख फैंस भी बोले- वाह!

महिमा चौधरी 90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस हैं.जितनी स्टाइलिश महिमा हैं उनसे दो गुना और स्टाइलिश उनकी बेटी हैं लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

महिमा चौधरी की बेटी अर्याना हैं इतनी स्टाइलिश की उनके आगे फीकी पड़ी अजय देवगन की बेटी न्यासा, PHOTO देख फैंस भी बोले- वाह!

महिमा चौधरी की बेटी अर्याना हैं स्टाइलिश

नई दिल्ली:

महिमा चौधरी 90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. महिमा का असली नाम ऋतु चौधरी है, लेकिन इंडस्ट्री में उनका नाम महिमा के नाम से जाना जाता है. महिमा भले ही अब फिल्मों में नजर ना आती हों, लेकिन उनकी फिल्में आज भी बोलती हैं. बता दें की महिमा ने 'मुंबई गैंगस्टर', 'साया', 'तेरे नाम', 'धड़कन', 'बाघबान' और 'परदेस' जैसी पॉपुलर फिल्म में अहम किरदार निभाया है. महिमा को गंगा के नाम से भी जानते हैं क्योंकि फिल्म परदेस में महिमा गंगा के किरदार में नजर आईं थी. यह फिल्म तो हिट गई ही थी. फिल्म के गाने और महिमा का करियर भी हिट गया था. महिमा चौधरी को आज भी लोग बेहद पसंद करते हैं. वहीं महिमा के फैन्स उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने की कोशिश करते हैं तो बता दें कि महिमा के एक बेटी है जिसका नाम Aryana Chaudhry है. 

पांच देसी वेब सीरीज जिन्होंने बदल डाली ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की तकदीर, आपने देखी क्या

अर्याना अपनी मां महिमा के साथ विज्ञापन भी शूट करती हैं. अर्याना अभी मात्र 15  साल की हैं, लेकिन वे मां की हाइट के बराबर हो गई हैं. इन दिनों तो अर्याना काफी लाइमलाइट में आ गई हैं. हाल ही में महिमा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके साथ उनकी बेटी अर्याना भी नजर आ रही हैं. जो की बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उनका लुक किसी सुपरस्टार से कम नहीं है.

आपको बता दें की अर्याना के इस लुक को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप भी एक दिन बड़ी स्टार बनोगी. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है काफी खूबसूरत दिख रही हो. बता दें की अर्याना को आए दिनों अपनी मां के साथ पब्लिक एरिया में भी स्पॉट किया जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:Cannes 2022: दीपिका पादुकोण का दिखा खास अंदाज, खास स्टाइल में साड़ी पहन फैंस के उड़ाए होश