माधुरी दीक्षित की वो 70 तस्वीरें जिनमें धक धक गर्ल की लाइफ से फिल्मी सफर तक, सबकी मिलेगी झलक, 50 नंबर की फोटो से हटा नहीं सकेंगे निगाहें

आज हम आपको माधुरी दीक्षित की 70 ऐसी तस्वीरों के रूबरू करवाते हैं, जिन्हें शायद भी उनके फैंस कभी देखा होगा.

माधुरी दीक्षित की वो 70 तस्वीरें जिनमें धक धक गर्ल की लाइफ से फिल्मी सफर तक, सबकी मिलेगी झलक, 50 नंबर की फोटो से हटा नहीं सकेंगे निगाहें

देखें माधुरी दीक्षित की 70 अनदेखी तस्वीरें

नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह न केवल अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. साथ ही बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम भी किया है. कलाकारों के साथ उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी अक्सर सामने आते रहते हैं. लेकिन आज हम आपको माधुरी दीक्षित की 70 ऐसी तस्वीरों के रूबरू करवाते हैं, जिन्हें शायद भी उनके फैंस कभी देखा होगा.

इन दिनों यूट्यूब पर माधुरी दीक्षित का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री का यह वीडियो उनकी 70 तस्वीरों का है, जिसमें माधुरी दीक्षित की सभी अनदेखी थ्रोबैक तस्वीरें हैं. अभिनेत्री की तस्वीरों में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं. माधुरी दीक्षित की तस्वीरें सलमान खान, नाना पाटेकर, अनिल और संजय कपूर जैसे कलाकारों के साथ भी हैं. इन सभी के साथ भी वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब छाया हुआ है. माधुरी दीक्षित के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो माधुरी दीक्षित आखिरी बार वेब सीरीज मजा मा में नजर आई थीं. उनकी यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 6 अक्टूबर 2022 को रिलीज हुई थी. इस वेब सीरीज में माधुरी दीक्षित के साथ गजराज राव, रजित कपूर, बरखा सिंह, ऋत्विक भौमिक, सिमोन सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, निनाद कामत और शीबा चड्ढा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. वेब सीरीज मजा मा का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss