Madhuri Dixit ने Govinda के साथ 'मखना' सॉन्ग पर यूं किया जबरदस्त डांस, Video ने मचा दी धूम

गोविंदा (Govinda) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टेज पर 'मखना' सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Madhuri Dixit ने Govinda के साथ 'मखना' सॉन्ग पर यूं किया जबरदस्त डांस, Video ने मचा दी धूम

गोविंदा (Govinda) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने मखना सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और एक्टर गोविंदा (Govinda) अपने डांस के लिए खूब जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस से भी बॉलीवुड की दुनिया में खूब नाम कमाया है. हाल ही में गोविंदा और माधुरी दीक्षित का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टेज पर 'मखना' सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में माधुरी दीक्षित और गोविंदा का डांस और उनके एक्सप्रेशंस दोनों ही कमाल के लग रहे हैं. उनका यह वीडियो इंडियन बॉली डांस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और गोविंदा (Govinda) के इस डांस वीडियो में दोनों की जोड़ी स्टेज पर काफी कमाल की भी लग रही है. जहां एक्ट्रेस स्काई ब्लू सूट में दिखाई दे रही हैं तो वहीं गोविंदा भी डेनिम जींस और पिंक ब्लेजर में नजर आ रहे हैं. उनके इस डांस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में दोनों के डांस स्टेप काफी कमाल के लग रहे हैं. बता दें कि 'मखना' सॉन्ग गोविंदा और अमिताभ बच्चन की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का है, जिसमें माधुरी दीक्षित ने भी उनके साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. ऐसे में दोनों कलाकार स्टेज पर भी साथ में खूब धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो इस कदर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो. उनके बॉलीवुड करियर की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. फिल्म में उनके किरदार को खूब सराहना मिली थी. इसके अलावा माधुरी दीक्षित इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. वह अकसर परिवार के साथ अपने वीडियो साझा करती हैं. इतना ही नहीं, वह फैंस को घर रहकर डांस करने के लिए भी खूब प्रेरित करती हैं.