विज्ञापन
Story ProgressBack

माधुरी दीक्षित के इन 10 ड्रेस को देख 'धक धक' नहीं करेगा दिल, पहनना तो दूर देखना भी नहीं करेंगे पसंद

माधुरी दीक्षित की कुछ ड्रेसेज ऐसी हैं, जिन्हें देखकर शायद आप को भी पहनने का मन न करे. और कुछ को तो देख कर आप यकीनन अपना सिर पकड़ लेंगे.

Read Time: 2 mins
माधुरी दीक्षित के इन 10 ड्रेस को देख 'धक धक' नहीं करेगा दिल, पहनना तो दूर देखना भी नहीं करेंगे पसंद
फिल्मों में माधुरी दीक्षित ने पहने अजीबोगरीब कपड़े
नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित ने लंबे समय तक हिंदी सिनेमा के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज किया है. उनके लाजवाब एक्सप्रेशन, जज्बातों को बयां करती आंखें और शानदार डांसिंग स्टाइल दर्शकों का फेवरेट बन चुका था. अपनी इन्हीं खूबियों के दम पर उन्होंने श्रीदेवी को नंबर वन के सिंहासन से हटा कर बॉलीवुड में उनकी जगह ले ली थी. माधुरी दीक्षित ने अपने डांस, डायलॉग, एक्टिंग और लुक्स से तो लंबी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली. लेकिन अपने आउटफिट्स को लेकर वो कई मौकों पर फेल भी साबित हुईं. उनके कुछ ड्रेसेस तो ऐसे भी हैं जिन्हें देखकर शायद आप कभी उन्हें पहनने के बारे में न सोचें.

I know 90s was all about tacky clothing but do you think Madhuri's dressing sense was horrible while her contemporary Sonali's dresses were classy as compared to her?
byu/adnyani inBollyBlindsNGossip

रेडिट पर बॉली बिंदास एंड गॉसिप ने माधुरी दीक्षित के कुछ फिल्मों के आउटफिट की पिक शेयर की है और उन्हें सोनाली बेंद्र के लुक्स के साथ कंपेयर भी किया है. इस रील में बॉली बिंदास एंड गॉसिप्स ने ऐसे पिक्स शेयर किए हैं जिसमें माधुरी दीक्षित की कुछ ड्रेसेज ऐसी हैं, जिन्हें देखकर शायद आप को भी पहनने का मन न करे. इस स्लाइड्स में पहली इमेज उस ड्रैस की है जो माधुरी दीक्षित ने हम आपके हैं कौन के गाने जूते दो पैसे लो में पहनी थी. इसके बाद की स्लाइड्स में माधुरी दीक्षित की कुछ और स्लाड्स हैं.

इन ड्रेसेज में दिखीं माधुरी दीक्षित

एक स्लाइड में माधुरी दीक्षित सुर्ख लाल रंग की ड्रेस में दिख रही हैं. जिस पर गोल्डन वर्क है. अगली स्लाइड माधुरी दीक्षित अजीब सी ड्रेस में है और सिर पर क्राउन भी पहना है. इसके बाद वो पिंक ड़्रेस में दिखती हैं जिसमें गले पर नग जड़ी हुई डिजाइन है जो नीचे तक गई है. इसकी अगली स्लाइड में वो पिंक कलर की प्लेन ड्रेस में दिख रही हैं. इसके बाद की स्लाइड में वो फोक ड्रेसेज में दिखाई देंगी. माधुरी दीक्षित की इन ड्रेसेस को देखकर कुछ यूजर्स इसे उस दौर का फैशन ट्रेंड बता रहे हैं तो कुछ यूजर्स के मुताबिक उस समय पर वाकई अजीब स्टाइलिंग हुआ करती थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
माधुरी दीक्षित के इन 10 ड्रेस को देख 'धक धक' नहीं करेगा दिल, पहनना तो दूर देखना भी नहीं करेंगे पसंद
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;