18 में बनी मिस इंडिया, 22 की उम्र में मुंबई में खरीदा फ्लैट, धर्मेंद्र के साथ दिख रही ये एक्ट्रेस हैं देओल फैमिली की बहू, क्या बता पाएंगे नाम

धर्मेंद्र की बहू हैं तस्वीर में दिख रही ये एक्ट्रेस. करण देओल की शादी में रही थीं सुर्खियों में क्या आप बता पाएंगे नाम.

18 में बनी मिस इंडिया, 22 की उम्र में मुंबई में खरीदा फ्लैट, धर्मेंद्र के साथ दिख रही ये एक्ट्रेस हैं देओल फैमिली की बहू, क्या बता पाएंगे नाम

धर्मेंद्र के साथ दिख रही इस एक्ट्रेस का बताएं नाम

नई दिल्ली:

धर्मेंद्र के पोते करण देओल की शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं इस बिग फैट वेडिंग में शामिल होने वाले सेलेब्स अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इन्हीं में से एक तस्वीर है, जिसने फैंस का ध्यान खींचा है और वह है धर्मेंद्र और उनके साथ दिख रही एक एक्ट्रेस ने, जिन्हें कुछ लोग सनी देओल की वाइफ समझ बैठे थे. हालांकि वह एक पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. इनमें दुल्हन बनूं मैं तेरी, राम शास्त्र, कालिया , गंगा की कसम जैसी फिल्मों के नाम शामिल है. लेकिन क्या आपको पता है कि यह देओल फैमिली की बहू हैं. 

सुपरस्टार धर्मेंद्र के साथ दिख रहीं ये एक्ट्रेस दीप्ति भटनागर हैं, जिन्होंने अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है. दूरदर्शन के सीरियल 'यात्रा' से हिट हुईं दीप्ति भटनागर 90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा हैं. हालांकि वह 2004 के बाद फिल्मी दुनिया से गायब हो गई हैं. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती देख फैंस दीवाने हो जाते हैं. 

गौरतलब है कि 1990 में दीप्ति भटनागर ने 18 साल की उम्र में मिस इंडिया का ताज पहना था. वहीं 90 के दशक में हिट करियर की शुरुआत होने के वक्त जब वह मुंबई आईं तो उसके उन्होंने 11 महीने में अपना खुद का घर खरीदा था, जो कि उनका सपना था. 

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com