London Confidential Teaser: मौनी रॉय ने की ओटीटी की दुनिया में एंट्री, Video में दिखा धमाकेदार अंदाज

'लंदन कॉन्फिडेंशियल' (London Confidential) की घोषणा की गई है जो अपनी तरह की एक अनोखी सिचुएशनल स्पाई-थ्रिलर फ्रैंचाइजी है. इस फिल्म में मौनी रॉय (Mouni Roy) का भी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

London Confidential Teaser: मौनी रॉय ने की ओटीटी की दुनिया में एंट्री,  Video में दिखा धमाकेदार अंदाज

मौनी रॉय (Mouni Roy) की 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' (London Confidential) का टीजर हुआ रिलीज

खास बातें

  • मौनी रॉय की लंदन कॉन्फिडेंशियल का टीजर हुआ रिलीज
  • मौनी रॉय ने की ओटीटी की दुनिया में धमाकेदार एंट्री
  • मौनी का अंदाज देख फैंस भी हुए एक्साइटेड
नई दिल्ली:

भारत में सबसे बड़े मूल कंटेंट निर्माता जी5 द्वारा बैक टू बैक अनूठे ओरिजिनल फिल्मों और सीरीज के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया जा रहा है. अब वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा हाल ही में 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' (London Confidential) की घोषणा की गई है जो अपनी तरह की एक अनोखी सिचुएशनल स्पाई-थ्रिलर फ्रैंचाइजी है और यह हालिया महामारी के बाद के समय में स्थापित है. हाल ही में लंदन कॉन्फिडेंशियल का टीजर भी रिलीज हुआ है, जिसे अभी तक 2 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

भारत के सबसे विपुल अपराध लेखक एस हुसैन जैदी (Hussain Zaidi) द्वारा रचित 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' (London Confidential) 18 सितंबर को जी5 पर प्रीमियर पर रिलीज होगी. सीरीज का यह टीजर लंदन की पृष्ठभूमि में स्थापित है, जहां मौनी रॉय (Mouni Roy), पूरब कोहली (Poorab Kohli) और कुलराज रंधावा अंडरकवर एजेंट की भूमिका में दिखाई देंगे. कहानी, संक्रमण फैलाने की साजिश के पीछे स्रोत खोजने के चारों ओर घूमती है, जिसे विस्फोट के लिए एक टाइम बम की तरह तैयार किया जाता है. टीजर में भी वायरस से जुड़े खतरे के बारे में बताया जा रहा है कि यह जहां जहां जाएगा, शहर के शहर साफ कर देगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'लंदन कॉन्फिडेंशियल' (London Confidential) के टीजर में फैंस को मौनी रॉय (Mouni Roy) का किरदार काफी पसंद आ रहा है. फैंस मौनी रॉय को ओटीटी की दुनिया में आते देख काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. एस हुसैन जैदी द्वारा रचित फिल्म 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में मौनी रॉय और पूरब कोहली ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इनके अतिरिक्त, कुलराज रंधावा, सागर आर्य, परवेश राणा, जस बिनाग, दिलजोन सिंह और किरन जोगी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे. फिल्म अजय जी राय और मोहित छाबड़ा द्वारा निर्मित और कंवल सेठी द्वारा निर्देशित है.