हम आपके हैं कौन के गाने पर इस बच्ची ने हूबहू किया डांस, VIDEO देखकर आप भी कहेंगे- ये तो ओरिजनल से भी अच्छा है

डांस करना एक कला है और कला में पारंगत होने की कोई उम्र नहीं होती है. इस बात को इस छोटी बच्ची ने साबित किया है. इसका हम आपके हैं कौन के गाने पर बेहद क्यूट डांस वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है.

हम आपके हैं कौन के गाने पर इस बच्ची ने हूबहू किया डांस, VIDEO देखकर आप भी कहेंगे- ये तो ओरिजनल से भी अच्छा है

छोटी बच्ची का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित का डांस और उनका स्टाइल आइकॉनिक है, जिसे कॉपी करने की कोशिश अच्छे से अच्छे डांसर करते हैं. सलमान खान भी इस मामले में कम नहीं हैं. जिनका अपना एक अलग ही डांसिंग स्टाइल है. ये दोनों स्टार्स एक साथ नजर आए थे फिल्म हम आपके हैं कौन में. फिल्म, फिल्म के कलाकार और फिल्म की कहानी तो जबरदस्त हिट हुई ही थी. इस फिल्म का हर गाना भी जबरदस्त हिट रहा था. उनको कॉपी करना कोई आसान नहीं. लेकिन एक बच्ची ने ऐसा कर दिखाया है. आप भी देखिए किस तरह ये बच्ची इस हिट फिल्म के गाने पर शानदार डांस कर रही है.

फिल्म 'हम आपके हैं कौन' का एक बेहद हिट सॉन्ग है, 'लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर'. इस गाने में सलमान खान और माधुरी दीक्षित तो हैं ही रेणुका शहाणे भी नजर आ रही हैं. जो सलमान खान के साथ मिलकर गाने पर डांस कर रही है. इसी गाने पर बच्ची ने डांस किया है जिसे शेयर किया आद्या श्वेता नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. ऑरिजनल गाने में रेणुका शहाणे ने बाल खोलकर सामने की तरफ रखे हैं और पीली साड़ी पहनी है. बच्ची ने भी ठीक वैसा ही गेटअप रखा है. उसके बाल खुले हुए हैं. दिलचस्प ये है कि बच्ची ने हुबहू वही स्टेप्स किए हैं जो गाने में रेणुका शहाणे करती नजर आ रही हैं. 

फिल्मी गानों पर डांस करने की शौकीन ये बच्ची, इस इंस्टाग्राम हैंडल के अनुसार कथक में भी एक्सपर्ट है. जिस तरह से ये रेणुका शहाणे की नकल कर रही है. उसी तरह और भी हिट फिल्मी गानों पर डांस किया है. फिर वो चाहें ऐश्वर्या राय का निंबूड़ा हो, काजोल का मेहंदी लगा कर रखना हो या कैटरीना कैफ का चिकनी चमेली डांस हो. ये बच्ची उन्हीं एक्ट्रेस की तरह तैयार होती है और उन्हीं एक्ट्रेस की तरह उम्दा डांस भी करने में एक्सपर्ट है.

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com