Lisa Haydon तीसरी बार बनने जा रही हैं मम्मी, शेयर की बेबी शॉवर की फोटो

लीजा हेडन को उनकी फिटनेस और ग्लैमरस लाइफ स्टाइल के लिए पहचाना जाता है, और वह तीसरी बार मम्मी बनने जा रही हैं और उनके बेबी शॉवर की फोटो वायरल हो रही हैं.

Lisa Haydon तीसरी बार बनने जा रही हैं मम्मी, शेयर की बेबी शॉवर की फोटो

लीजा हेडन तीसरी बार बनने जा रही हैं मम्मी

नई दिल्ली:

लीजा हेडन का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में लिया जाता है जिन्होंने मां बनने के बाद भी अपने आप को काफी फिट रखा है. लीजा को उनकी एक्टिंग और स्टाइलिश लुक के लिए भी याद किया जाता है. लीजा हेडन ने फिल्म 'क्वीन', 'शौकीन', 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में काम किया है और उनकी यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी कामयाब रही हैं. बता दें कि लीजा हेडन तीसरी बार मम्मी बनने जा रही हैं. इस दौरान उनकी बेबी शावर की शेयर की गई तस्वीरों में वे काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं. 

35 साल की हो चुकी लीजा हेडन के बेबी शॉवर की फोटो वायरल हो रहे हैं. उन्होंने तस्वीरों के शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, '5 दोस्तों के साथ मिलकर बेबी शॉवर. मैं अपनी बेटी के जन्म का इंतजार कर रही हूं. साथ ही वे लिखती हैं कि यह सब काफी खूबसूरत है. बेबी गर्ल तुम्हें सब प्यार करते हैं' तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने व्हाइट कलर की गाउन के साथ फूलों का टियारा ओपन हेयर्स और न्यूड मेकअप किया हुआ है. तस्वीरों में वे अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. लीजा की तस्वीरें काफी खूबसूरत हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि लीसा हेडन का जन्म चेन्नई में हुआ, लेकिन वे पली बढ़ी ऑस्ट्रलिया में हैं. लीजा के पिता मलयाली थे और मां ऑस्ट्रेलियन थीं. लीसा ने 2016 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी रचा ली थी. अब लीजा तीसरी बार मम्मी बनने जा रही हैं.