इस दिन मणिपुर में ब्याह रचाएंगे रणदीप हुड्डा, जानिए कौन हैं लिन लैशराम जो बनने जा रही हैं एक्टर की दुल्हनिया

Lin Laishram and Randeep Hooda Marriage: रणदीप हुड्डा जल्द ही लिन लैशराम के साथ शादी करने जा रहे हैं. जानते हैं लिन लैशराम कौन हैं और किस चीज के लिए जाना-पहचाना चेहरा हैं?

इस दिन मणिपुर में ब्याह रचाएंगे रणदीप हुड्डा, जानिए कौन हैं लिन लैशराम जो बनने जा रही हैं एक्टर की दुल्हनिया

Lin Laishram and Randeep Hooda Marriage: जानें कौन हैं लिन लैशराम

नई दिल्ली:

Lin Laishram and Randeep Hooda Wedding: 'सरबजीत', 'हाईवे', 'सुल्तान' और 'साहिब बीवी और गैंगस्टर' जैसी कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से इंडस्ट्री में धाक जमा चुके एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. दरअसल बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा इसी महीने के अंत में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वो अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस लिन लैशराम के साथ 29 नवंबर को शादी करेंगे. बताया जा रहा है कि एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड के होमटाउन मणिपुर में पारंपरिक रीति रिवाज के साथ सात फेरे लेंगे. बता दें कि रणदीप हुड्डा की दुल्हनिया उनसे उम्र में 10 साल छोटी हैं. रणदीप 47 साल की उम्र में दूल्हा बनेंगे वहीँ उनकी लेडी लव 37 साल की हैं. 

रणदीप हुड्डा की होने वाली दुल्हन कमाल की हैं. वो एक साथ कई सारे काम करती हैं. एक अच्छी प्लेयर, अच्छी थिएटर आर्टिस्ट, एक्ट्रेस के साथ साथ वो एक सफल बिजनेस विमेन भी है.

कौनहै रणदीप हुड्डा की होने वाली दुल्हन लिन लैशराम

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम बहुत साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लिन की बात करें तो वो बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक शानदार मॉडल और बिजनेस विमेन भी हैं. 1985 में मणिपुर में जन्मी लिन लैशराम एक शानदार तीरंदाज भी हैं. लिन 1998 में तीरंदाजी में जूनियर नेशनल चैंपियन का खिताब भी जीत चुकी हैं. इतना ही नहीं खूबसूरती और फिटनेस में भी लिन का जवाब नहीं.

2008 में लिन लैशराम मिस नॉर्थ इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट में पहली रनर अप बनी थीं.  लिन एक्टिंग में भी काफी दमदार हैं और उन्होंने न्यूयॉर्क के स्टेला एडलर आर्ट ऑफ एक्टिंग स्कूल से एक्टिंग का कोर्स भी किया है. जब वो मुंबई लौटकर आई तो उन्होंने नसीरूद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप मोटरी को जॉइन किया और कई नाटकों में काम किया. लिन लैशराम थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर एक्टर नीरज कारबी के साथ भी काम कर चुकी हैं. इसके साथ साथ कपूर खानदान के पृथ्वी थिएटर ग्रुप के साथ भी लिन लैशराम ने काफी काम किया है.

लिन लैशराम शाहरुख खान के साथ की पहली फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लिन लैशराम ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2007 में शाहरुख खान के साथ किया था. फिल्म थी 'ओम शांति ओम'. इसके बाद 'मैरी कॉम' में लिन लैशराम प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखीं. फिर हैट्रिक, मटरू की बिजली का मंडोला, रंगून, एक्सोन और जाने जां जैसी फिल्मों में भी लिन ने काम किया है. लिन केवल बॉलीवुड में ही काम नहीं कर रही हैं. उन्होंने 2017 में अपना जूलरी ब्रांड लॉन्च किया था जो काफी अच्छा काम कर रहा है.