'लाइगर' को बॉक्स ऑफिस ही नहीं ओटीटी राइट्स में भी लगा जोर का झटका, कभी मिला था 200 करोड़ का ऑफर लेकिन अब

विजय देवरकोंडा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी समय से हंगामा मचाया जा रहा था. लेकिन बड़े पैकेट से छोटा धमाल निकला और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पस्त होती नजर आ रही है. अब फिल्म ओटीटी राइट्स को लेकर यह खबर आई है.

'लाइगर' को बॉक्स ऑफिस ही नहीं ओटीटी राइट्स में भी लगा जोर का झटका, कभी मिला था 200 करोड़ का ऑफर लेकिन अब

लाइगर को ओटीटी राइट्स में हुआ इतने का नुकसान

नई दिल्ली :

विजय देवरकोंडा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी समय से हंगामा मचाया जा रहा था. लेकिन बड़े पैकेट से छोटा धमाल निकला और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पस्त होती नजर आ रही है. विजय देवरकोंडा ने जहां फिल्म के लिए जमकर मेहनत की, लेकिन बेतुकी कहानी और कमजोर डायरेक्शन की वजह से फिल्म न तो दर्शकों के दिलों में उतरी और न ही दिमाग. लेकिन अब खबर आ चुकी है कि लाइगर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीद लिया है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं. फिल्म आठ हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज होगी.

मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने फिल्म को लगभग 65 करोड़ रुपये में खरीदा है. लेकिन अगर थोड़ा पीछे जाया जाए तो फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए 200 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे. जुलाई 2021 में एक खबर आई थी जिसमें कहा गया था कि लाइगर को ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज करने के लिए पुरी जगन्नाध को 200 करोड़ रुपये की पेशकश आई थी. इस पर विजय देवरकोंडा का रिएक्शन भी आया था और उन्होंने लिखा था, 'यह बहुत कम है. मैं इससे ज्यादा सिनेमा घर में कमाऊंगा.' लेकिन अब निर्माताओं का यह फैसला गलत नजर आ रहा है क्योंकि ओटीटी राइट्स के साथ ही फिल्म की कमाई का आंकड़ा इतना बड़ा जाता नजर नहीं आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म ने वीरवार को प्रीव्यू के जरिये 1.25 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 4.50 करोड़ रुपये और शनिवार को 4.25 करोड़ रुपये कमाए थे. इस तरह फिल्म ने तीन दिन में 10 करोड़ रुपये की कमाई हिंदी में की है. इस तरह फिल्म के लिए किसी भी जोन से अच्छी खबर नहीं आ रही है और विजय देवरकोंडा और निर्माताओं के लिए जोर का झटका है.