लियो को टक्कर दे रहा है तलपती विजय का ये फैन, फिल्म के ट्रेलर को किया इस अंदाज में रीक्रिएट, भूल जाओगे असली-नकली

Leo Trailer Recreation: एक फैन ने लिया तलपति विजय की मूवी को लेकर अपना क्रेज खास अंदाज में नुमाया किया है. फैन ने अलग ही अंदाज में अपने सुपरस्टार की सक्सेस को सेलिब्रेट किया है.

लियो को टक्कर दे रहा है तलपती विजय का ये फैन, फिल्म के ट्रेलर को किया इस अंदाज में रीक्रिएट, भूल जाओगे असली-नकली

Leo Trailer Recreation: फैन ने किया लियो मूवी के ट्रेलर को रिक्रिएट

नई दिल्ली:

Leo Trailer Recreation: तलपती विजय की मोस्ट अवेटेड मूवी लियो टिकट खिड़की पर धमाल मचा रही है. ये बात अलग है कि फिल्म का कलेक्शन कभी ज्यादा कभी कम हो रहा है. लेकिन फैन्स का खुमार बिलकुल वैसा ही है जैसा तलपति विजय की दूसरी फिल्म्स के लिए रहा है. ये खुमार तब से ही चढ़ा हुआ है जब से तलपती विजय की फिल्म का ट्रेलर आया. उसके बाद से ही फैन्स में कुछ अलग कर गुजरने की ख्वाहिश नजर आने लगी. ऐसे ही एक फैन ने लिया मूवी को लेकर अपना क्रेज खास अंदाज में बयां किया है. फैन ने अलग ही अंदाज में अपने सुपरस्टार की सक्सेस को सेलिब्रेट किया है.

ट्रेलर को किया रिक्रिएट

तलपति विजय के इस फैन ने लियो फिल्म के ट्रेलर को रीक्रिएट किया है. इस फैन ने सरन एसटीएस नाम के यूट्यूब चैनल पर ये वीडियो अपलोड किया है. जिसका टाइटल दिया है लियो ट्रेलर रिक्रिएशन. इस ट्रेलर की लंबाई है 42 सेकंड. 42 सेकंड के रिक्रिएशन में कुछ दृश्य ओरिजनल ट्रेलर से भी लिए गए हैं. इसके अलावा फैन्स ने अपने अंदाज में अपने फेवरेट सुपरस्टार तलपति विजय की नकल करने की कोशिश की है. हालांकि सभी फैन्स को ये प्रयोग कुछ खास पसंद नहीं आया है. एक फैन ने लिखा कि अब इस ट्रेलर को और बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. कुछ फैन्स ने लाफिंग इमोजी बनाकर भी कमेंट किया है.

लियो की रफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लियो ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत तेजी से कमाई की है. तलपति विजय की फिल्मों से वैसे भी यही उम्मीद रहती है कि वो निराश नहीं करेगी. वही हुआ भी. फैन्स बड़ी शिद्दत के साथ फिल्म देखने पहुंचे और तलपति विजय और लोकेश कंगराजन की जुगलबंदी से तैयार हुई फिल्म को खूब इंजॉय भी किया. फैन्स के इसी प्यार की बदौलत फिल्म ने छह दिन में 250 करोड़ रु. की कमाई कर ली है और वर्ल्ड वाइड कमाई का ये आंकड़ा 400 करोड़ रु. पार कर चुका है. फिल्म में तलपति विजय के अलावा तृषा कृष्णन और संजय दत्त भी अहम भूमिकाओं में हैं.